मनोरंजन

क्यूटनेस में किसी एक्ट्रेस से कम नही है अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका, देखे तस्वीरें   

क्यूटनेस में किसी एक्ट्रेस से कम नही है अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका, देखे तस्वीरें   

क्यूटनेस में किसी एक्ट्रेस से कम नही है अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका, देखे तस्वीरें। राधिका मर्चेंट जल्द ही अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो चुकी हैं। कपल जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में राधिका मर्चेंट के बारे में सभी लोग सब कुछ जानना चाहते हैं। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट बचपन से ही काफी क्यूट है। आज हम आपको राधिका मर्चेंट की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएगी, जिन्हें देखकर आप उनकी मासूमियत पर फिदा हो जाएंगे।

क्यूटनेस में किसी एक्ट्रेस से कम नही है अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका, देखे तस्वीरें   

बेहद खूबसूरत है अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका 86 इंटरनेशनल, 350 डोमेस्टिक, कुल 4500 पैसेंजर... अनंत अंबानी और राधिका की  प्री वेडिंग सेरेमनी से टूटे जामनगर एयरपोर्ट के सभी रिकॉर्ड - Anant Ambani  Radhika ... 

गुजरात के जामनगर में बीते दिनों मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की खूब धूम रही। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहे। इस फंक्शन में बॉलीवुड समेत कई बड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगा दिए। तीन तक चले प्रोग्राम्स में पूरे बॉलीवुड समेत इंटरनेशनल पॉप सनसनी रिहाना ने शिरकत करके समां बांध दिया।

इस दिन होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादीकिसी ने दी 5 करोड़ की कार, तो किसी ने दिए Diamonds, Anant Ambani-Radhika  Merchant को 'बॉलीवुड' से मिले खास तोहफे - Bollywood celebs gifts Anant  Ambani Radhika Merchant pre wedding

राधिका, एनकॉर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट और शाइला मर्चेंट की इकलौती बेटी हैं। बिजमैन फैमिली से ताल्लुक रखने वाली राधिका एक सक्सेसफुल बिजनेस विमेन हैं। अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट बेहद हसीन हैं। खूबसूरती के साथ-साथ वो अपनी सादगी से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। उनकी क्यूटनेस देखकर लोग उन पर फिदा हो रहे हैं। मुकेश अंबानी की बहू राधिका मर्चेंट करोड़ो रुपये की मालकिन हैं। उन्हें क्लासिकल डांस में भी महारत हासिल है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की।

ये भी पढ़े: आप भी है मेहँदी के शौकीन तो यहाँ देखिए कुछ लेटेस्ट डिज़ाइन

Back to top button