मनोरंजन

चेहरे पर मास्क, जींस की बटन खोले टॉपलेस उर्फी जावेद ने ”दर्द ए डिस्को’ पर किया कातिलाना डांस

मुंबई 24 सितंबर 2022 : अभिनेत्री उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम वीडियो से धमाका किया है। उर्फी जावेद ने डिस्को थीम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स एक ओर जहां उर्फी के वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं उन्हें राज कुंद्रा के नाम से ट्रोल भी किया जा रहा है। उर्फी के वीडियो में शाहरुख खान का ‘दर्द ए डिस्को’ गाना प्ले हो रहा है।

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस दौरान उर्फी जावेद अपने बदन पर शीशे चिपकाए हद से ज्यादा बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस लुक को और ज्यादा हॉट बनाने के लिए जींस के बटन भी खोले हुए हैं। इतना ही नहीं सबसे दिलचस्प बात ये है कि उर्फी ने इस दौरान अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ है।

https://www.instagram.com/p/Ci4V8tosWfv/

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद डिस्को थीम में नजर आ रही हैं। उर्फी ने चेहरे को डिस्को बॉल अंदाज में पूरा कवर कर रखा है। वहीं उर्फी ने डिस्को थीम पैटर्न से ही अपने ब्रेस्ट को कवर कर रखा है। उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘दर्द ए डिस्को, इस में क्या मेकअप और हेयर क्रेडिट दूं।’ वहीं वीडियो के बैक ग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का गाना दर्द ए डिस्को बज रहा है।

उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से मिनटों में वायरल हो गया है। नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन वो इसे उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक करार दे रहे है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है ऐसे में उनका ये वीडियो प्ले करने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

Back to top button