मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

रेलवे ट्रैक पर पठान के ‘बेशरम रंग’ पर ठुमके लगाती लड़की का वीडियो वायरल…लोग बोले- “पॉवर पैक परफॉर्मेंस”

वायरल वीडियो: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज होने के बाद से ही शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और मशहूर हस्तियों ने अपने अलग अंदाज में इस अद्भुत गाने को परफॉर्म करते हुए खुद के वीडियो शेयर किए हैं, कुछ ने तो दीपिका पादुकोण के मसालेदार मूव्स की नकल करने की भी कोशिश की है। उस सूची में जोड़ते हुए, रेलवे पटरियों पर पठान के आकर्षक गीत के लिए एक भारतीय प्रभावशाली व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रेलवे पटरियों पर पठान के आकर्षक गीत के वायरल वीडियो को माहिरा चौरसिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे अब तक 3 मिलियन बार देखा जा चुका है। उनका डांस इतना शानदार है कि आप का भी मन साथ में डांस करने का कर जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/CmUIJnWJcaZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=22d016ef-3c03-4dea-886e-e605729d8cf0

वायरल वीडियो की शुरुआत माहिरा द्वारा रेलवे ट्रैक पर पठान के लोकप्रिय गाने बेशरम रंग पर डांस करने से होती है। हालांकि ये कहा का वीडियो है, ये बताया नहीं गया है। काले रंग की आकर्षक ड्रेस पहने, लड़की को अपने अद्भुत डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है, जिसने सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है।

लड़की के डांस मूव्‍स और हुक स्‍टेप जबरदस्‍त हैं। माहिरा की एनर्जी आपको खड़े होने और पैर हिलाने को मजबूर कर देगी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसमें 117,658 लाइक्स और कई कमेंट्स हैं। लोग प्रदर्शन से खुश होकर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर यूजर ने लिखा “शक्तिशाली प्रदर्शन” “आप बहुत प्रतिभाशाली हैं और गंभीरता से अपने काम के प्रति समर्पित हैं। एक ने लिखा बहुत ही प्‍यारा डांस। वहीं एक तीसरे शख्स ने लिखा, “आपका डांस बहुत अच्छा है। मुझे आपका डांस बहुत पसंद है।

Back to top button