मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी का नया हेयरस्टइल…पीछे से हुईं आधी गंजी

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2021 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी हर तस्वीर के साथ कोई न कोई मेसेज भी जरूर देती हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपना न्यू हेयर स्टाइल अपने फैन्स को दिखाया था, जिसे कुछ लोगों ने पसंद तो कुछ ने नापसंद किया था. दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने सिर के बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाई है, जो कि थोड़ी यूनिक है.

शिल्पा शेट्टी ने अब हेयर कटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वे बहादुरी से अपने सिर के निचले हिस्से के बालों को एक झटके में कटवा देती हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘और इस तरह से ये हुआ. इसे करने में वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था’. शिल्पा शेट्टी के इस नए हेयकट के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि इस पर 2 लाख 89 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ने लिखा है, ‘लेकिन आपने ये क्यों किया?’, तो एक अन्य ने लिखा है, ‘ऐसा क्यों कर रही हो आप. कोई मन्नत मांगी है क्या?’. गौरतलब है कि जब शिल्पा शेट्टी ने कल अपने नए हेयरस्टाइल का वीडियो शेयर किया था तो लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया था.

Back to top button