मनोरंजन

SWARA BHASKAR ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट….अब इस बात हो लेकर बवाल चालू

मुंबई 16 सितंबर 2023 स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. पहले शादी को लेकर चर्चाओं में आईं और फिर प्रेग्नेंसी को लेकर. तो वहीं अब स्वरा भास्कर मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर ट्रोल होने लगी हैं.

स्वरा भास्कर ने हाल ही में मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने भगवा रंग की हाई स्लिट ड्रेस पहनी है.

बेबी बंप को फ्लॉन्ट करतीं एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. और नेटीजन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर को लोग उनकी विचारधारा को लेकर ट्रोल करने में जुट गए हैं.

लेकिन स्वरा भास्कर को ट्रोल करने के पीछे वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी या ड्रेस नहीं है. बल्कि उनकी ड्रेस का रंग है. स्वरा भास्कर ने भगवा रंग की ड्रेस पहन बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसपर ट्रोलर्स ने क्लास लगाई है. एक यूजर ने लिखा- बैकग्राउंड में भगवा, अंधभक्तों को कितना जलील करोगी. तो दूसरे ने लिखा- ये सनातनी संस्कृति नहीं है, शर्म करो.

बता दें, स्वरा भास्कर ने साल 2023 में ही फहद के साथ शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो स्वरा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. और उन्होंने शादी के कुछ ही दिनों बाद 6 जून 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस कर दी थी. स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस वीरे दी वेडिंग, रांझणा, प्रेम रत्न धन पायो, निल बट्टे सन्नाटा, तनु वेड्स मनु, जहां चार यार, अनारकली ऑफ आरा, तनु वेड्स मनु, शीर कोरमा, मछली जल की रानी है जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस एक लंबे समय से स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं.

Back to top button