मनोरंजन

OMG 2 Teaser: सावन के महीने में भोले बाबा के रूप में दिखे अक्षय कुमार, टीजर देख आप भी कहेंगे ‘हर हर महादेव

OMG 2 Teaser: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ऐसे कई किरदार निभाए हैं, जिन्हें सालों साल तक लोग भूल नहीं सके। एक ऐसा ही किरदार है ‘ओएमजी’ यानी ‘ओह माय गॉड’ में भगवान कृष्ण का किरदार। फिल्म ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी थी जो मानते हैं कि ईश्वर नहीं है। वहीं अब 11 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘ओएमजी 2’ रिलीज होने वाला है। फिल्म की रिलीज से ठीक 1 महीने पहले मेकर्स ने आज इसका टीजर रिलीज कर दिया है। जिसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं।

आस्तिक कांति शरण मुदगल की होगी कहानी 

इस टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है। जो आस्तिक और नास्तिक की बहस से दूर प्रभु की महिमा पर बात कर रहे हैं। वह कहते हैं कि संकट लगाई गई पुकार सुनकर वह मदद के लिए आ ही जाते हैं चाहे वह नास्तिक कांजी भाई मेहता हो या आस्तिक कांति शरण मुदगल। तो इस बार कहानी कांति शरण मुदगल की होगी।

OMG में भी आस्तिक और नास्तिक के बीच का मतभेद देखने को मिलेगा. टीजर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी का पावरफुल अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है. पंकज कहते है ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है. पर भगवान अपने बनाए हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता है. फिर चाहे वो नास्तिक कांजी लाल मेहता हो या फिर आस्तिक कांति शरण मुदग्ल, और तकलीफ में लगाई गई पुकार हमेशा उसे अपने बंदों तक खींच ही लाती है.

इसके बाद टीजर में अक्षय कुमार की दमदार एंट्री होती है जो नदी से निकलते हुए दिखाई देते हैं. टीजर में अक्षय की भगवान भोलननाथ की तरह जटाएं नजर आ रही हैं. इसके बाद अक्षय की आवाज सुनाई देती है रख विश्वास तू है शिव का दास. ओवरऑल टीजर काफी पावरफुल लग रहा है. अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी काफी सॉलिड लग रहे हैं. टीजर देकर उम्मीद है कि ये फिल्म ओएमजी की तरह ही सक्सेसफुल रहेगी.

Back to top button