मनोरंजन

ऋतिक रोशन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक, ये बॉलीवुड एक्टर्स हैं फिटनेस फ्रीक

1 सितंबर 2023|अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल को लेकर कई बी टाउन सेलेब्स सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं ऐसे कई सुपरस्टार है, जो खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए कई तरह के वर्कआउट करते रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो फैंस के बीच अपनी खूबसूरती के अलावा फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बिजी शेड्यूल होने के बावजूद बॉलीवुड स्टार्स अपने वर्कआउट को मिस नहीं करते हैं। आए दिन सेलेब्स को जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वहीं बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिटनेस से जुड़ी अपडेट और वर्कआउट वीडियो-फोटो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।  

ऋतिक रोशन-ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन काफी इंटेस एक्सरसाइज करते हैं। एक्टर ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो-फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें क्रॉसफिट और वेटलिफ्टिंग करते देखा जा रहा है। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार उन्हें ‘विक्रम वेदा’ फिल्म में देखा गया था।  उनकी अपकमिंग फिल्म्स में ‘वॉर 2’, ‘कृष 4’ और ‘फाइटर’ है।

जॉन अब्राहम –एक्टर जॉन अब्राहम हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिल्मों में भी एक्टर की फिटनेस देखने को मिलती है। एक्टर योगा भी करते हैं और जिम में भी वर्कआउट करना पसंद करते हैं। जॉन अब्राहम की फिट बॉडी और एब्स की तो दुनिया फैन है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। 

विद्युत जामवाल –विद्युत जामवाल अपने धमाकेदार स्टंट और एक्शन के लिए फेमस है। एक्टर अपनी फिटनेस के लिए बहुत पसीना बहाते हैं। विद्युत अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और उनकी बॉडी में काफी फ्लेक्सिबिलिटी भी देखने को मिलती है। विद्युत घंटों तक योगा करते हैं। विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में ‘शेर सिंह राणा’ और ‘क्रैक’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर विद्युत जामवाल को ‘कमांडों’ और ‘सनक’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिए पसंद किया गया। 

टाइगर श्रॉफ –टाइगर श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री में उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता हैं। एक्टर के फिटनेस की दुनिया भर में काफी चर्चा है। टाइगर श्रॉफ को कई बार योगा और जिम में वर्कआउट करते देखा जा चुका है। एक्टर आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो-फोटो शोशल मीडिाय पर शेयर करते रहते हैं। टाइगर को ‘गणपथ’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

अक्षय कुमार –बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार नेचुरल तरीके से अपने आप को फिट रखने की कोशिश करते हैं। अक्षय रनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग, मार्शल आर्ट जैसे आउटडोर एक्टिविटीज भी करते रहते है। उनका रूटीन बहुत ही स्ट्रिक्ट है। अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म ‘सेल्फी’ में देखा गया था। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ के कलेक्शन को लेकर चर्चा में हैं। 

Back to top button