मनोरंजन

शाहरुख खान और गौरी खान ने की थी तीन बार शादी,6 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

यूं तो बॉलीवुड की दुनिया में कई कपल्स हैं, जिनकी अलग-अलग लव स्टोरी है, जो उनके फैंस को भी पता है और पसंद भी है. उन्हीं में एक पावर कपल शाहरुख खान और गौरी खान भी है. जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर में अपनी 32वीं शादी की सालगिरह मनाई थी और साथ में अपनी प्यार भरे सफर को याद किया था.

अपने अटूट बंधन के लिए पहचाने जाने वाले इस कपल को लेकर हाल ही में एक्टर-निर्देशक विवेक वासवानी ने दोनों की शादी लेकर एक बड़ा हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने खुलासा किया शाहरुख और गौरी ने एक दो नहीं… बल्कि तीन बार शादी की थी. जी हां, अपने-अपने धर्मों को ध्यान में रखकर और परंपराओं का सम्मान करते हुए एक या दो नहीं बल्कि तीन बार शादी की थी.

शाहरुख खान और गौरी खान ने की थी तीन बार शादी,6 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

Read more: छत्तीसगढ़ में सामूहिक विवाह: 2 मार्च को राजिम में 180 जोड़े बंधेंगे दांपत्य सूत्र में, मंत्री की मौजूदगी में 12 बजे से शुरू होगा विवाह कार्यक्रम

एक या दो नहीं तीन बार की था शादी

एक जमाने में शाहरुख खान के करीबी दोस्त निर्माता-एक्टर विवेक वासवानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर एक जानकारी शेयर की. उन्होंने खुलासा करते हुए बताया, ‘शाहरुख और गौरी ने एक ही दिन में तीन बार शादी की थी’. विवेक ने उनकी तीन बार शादी के बारे में बात करते हुए बताया, ‘दोनों ने अपनी शादी की शुरुआत कोर्ट मैरिज से की थी. उनके बाद दोनों ने पारंपरिक मुस्लिम निकाह किया और उनके बाद हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की’. सब एक ही दिन में किया गया था.

शाहरुख खान और गौरी खान ने की थी तीन बार शादी,6 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

Read more: CG : छात्रावास में 8वीं क्लास के छात्र की फांसी के फंदे पर मिली लाश, कलेक्टर ने अधीक्षक को किया सस्पेंड, मजिस्ट्रियल जांच का दिया आदेश

6 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

दोनों की शादी के फंक्शन को शानदार बताते हुए विवेक ने स्वादिष्ट खाने और उल्लास से भरे खुशी के माहौल को याद किया. एक्टर-निर्देशक उन दिनों को याद करते हुए बताया कि शादी के SRK अपनी एक फिल्म के गाने की शूटिंग के लिए बाहर चल गए थे, जिसके बाद जब वो लौटे तो उन्होंने मुंबई के एक 5 सितारा होटल में दोनों के लिए 5 दिनों की छुट्टी की व्यवस्था की थी. बता दें, 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी कर ली थी. आज के समय में दोनों के तीन बच्चे हैं, जिनमें आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं.

 

 

 

 

 

 

Back to top button