मनोरंजन

भाबीजी घर पर है’ की ‘अनीता भाभी’ के घर हुई लाखों की चोरी… एक्ट्रेस…

मुंबई 4 जनवरी 2024 भाबीजी घर पर है’ की ‘अनीता भाभी’ के दिन आजकल कुछ स्ट्रेस में गुजर रहे हैं. हुआ यूं कि नेहा के घर पर चोरी हो गई है. नौकर ने 6 लाख की जूलरी उनके घर से चुरा ली है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई और नौकर को गिरफ्तार कराया. नेहा, मुंबई के बांद्रा वेस्ट की एरीतो बिल्डिंग में रहती हैं. 23वीं मंजिल पर इनका आशीयाना बना है. नेहा को जब चोरी के बारे में पता चला तो उनके पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर ने पुलिस में रिपॉर्ट लिखवाई. नेहा ने ये न्यूज कन्फर्म की है.

चोरी हुई जूलरी
नेहा पेंडसे के पति शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस स्टेशन में जाकर एफआईआर दर्ज कराई है. ड्राइवर ने जो पुलिस में FIR दर्ज कराई है, उसके मुताबिक, 28 दिसंबर 2023 को चोरी हुई. शार्दुल ने देखा कि घर से दो गोल्ड की चीजें गायब हैं. एक गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड की अंगूठी. नेहा ने शार्दुल को वेडिंग पर दोनों चीजें गिफ्ट की थीं. जब भी शार्दुल घर से बाहर जाते थे तो ये दोनों चीजें पहनकर जाते थे. दोनों चीजों पर नजर जब नौकर सुमित कुमार सोलंकी की पड़ी तो उन्होंने चुरा ली. ड्राइवर का कहना था कि सोलंकी, नेहा और शार्दुल के घर पर ही रहता है और उनके घर का सारा काम करता है.

नेहा पेंडसे ने कहा- मैं इस बारे में बात करने को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये न्यूज लीक कैसे हुई. मुझे बहुत अनकम्फर्टेबल महसूस हुआ. हां, मेरे घर पर चोरी हुई है और जो भी कहा गया है, सब सच है. बता दें कि नेहा पेंडसे ‘May I Come In Madam’ में संजना हिताशी का रोल करके घर-घर में मशहूर हुईं. इसके अलावा मराठी फिल्म ‘जून’ के लिए भी इनकी काफी सराहना हुई. साल 2018 में नेहा ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में पार्टीसिपेट किया था, पर ये 29वें दिन शो से एलीमिनेट हो गई थीं. साल 2021 में नेहा को टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर है’ में ‘अनीता भाभी’ का रोल अदा करते देखा गया. इन्होंने शो में सौम्या टंडन की जगह ली थी. पर जनवरी 2022 में इन्होंने शो को अलविदा कह दिया था.

Back to top button