मनोरंजन

कैटरीना-विक्की ने अपनी शादी को क्यों रखा था राज, अब खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

मुंबई 31 अगस्त 2022 : अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल दिसंबर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। इस शादी को बेहद निजी रखा गया। कैट और विकी ने अपनी शादी की भनक तब तक किसी को नहीं लगने दी, जब तक खुद उन्होंने अपनी तस्वीर साझा नहीं की। शादी को लेकर इतनी सुरक्षा और निजता रखने को लेकर अक्सर कैट और विक्की से सवाल पूछे जाते हैं। हाल ही में कॉफी विद करण के दौरान करण जौहर ने भी विक्की कौशल पर इस बात को लेकर मजाकिया कमेंट किया था। मगर, अब खुद कैट ने इस सच्चाई से पर्दा उठा दिया है कि आखिर उन्होंने शादी को इतना सीक्रेट क्यों रखा था!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद साथ में खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। दोनों अक्सर एक साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते हैं। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों ने अपने रिलेशनशिप से लेकर शादी तक की बात को दुनिया से छिपा कर रखा था। अब खुद कैटरीना ने अपनी प्राइवेड वेडिंग का कारण बताया है।

दरअसल, हाल ही में विक्की कौशल और कटरीना कैफ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर थे। दोनों कई मेहमानों के बीच साथ में बैठे दिखाई दिए। इस दौरान जब कटरीना से जब पूछा गया कि गुपचुप शादी क्यों कि तो उन्होंने बताया, ‘मुझे लगता है कि प्राइवेट रखने से ज्यादा हम कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों के चलते मजबूर थे।मेरे परिवार के लोगों को भी हुआ था तो इसे हमें सीरियसली लेना था’।

इसी बातचीत में कैटरीना ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि यह साल काफी बेहतर रहा है, लेकिन हम कोविड की वजह से कुछ ज्यादा सतर्क रहना चाहते थे, लेकिन शादी बहुत अच्छी रही। मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत खुश हैं’।

Back to top button