मनोरंजन

सिद्धार्थ कियारा के ब्रेकअप के बीच एक्टर ने किया गर्लफ्रेंड की पोस्ट पर दिया रिएक्शन

मुंबई 25 मार्च 2022 पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की चर्चा है। दोनों ने फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया। फिल्म की शूटिंग के वक्त से उनके बीच नजदीकियां बढ़ीं। स्क्रीन के साथ रियल लाइफ में भी फैन्स उनकी जोड़ी को पसंद करते हैं। ब्रेकअप की खबरें आने लगीं तो फैन्स का भी दिल टूट गया। हालांकि अभी तक सिद्धार्थ और कियारा की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है। इस बीच सिद्धार्थ के सोशल मीडिया रिएक्शन ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने कियारा आडवाणी के एक पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

कियारा की आने वाली फिल्म ‘भूलभूलैया 2‘ है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। वह इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। पिंक कलर का आउटफिट कियारा फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘BB2 के प्रमोशंस की शुरुआत। #bhoolbhulaiyaa2. ‘ कियारा के इस पोस्ट को शेयर करते ही सिद्धार्थ ने लाइक किया। उनके इस इशारे से ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लगता दिख रहा है।

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा 3 साल से साथ नजर आ रहे हैं। उन्हें कभी डिनर डेट पर तो कभी किसी इवेंट में देखा गया। इसके अलावा साथ में कई बार छुट्टियां मनाने भी जा चुके हैं। 

रोहित शेट्टी के साथ सीरीज

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स‘ में काम करेंगे। सिद्धार्थ पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। सीरीज में शिल्पा शेट्टी भी लीड रोड में हैं। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अभी इसकी शूटिंग हो रही है। 

Back to top button