मनोरंजन

ANIMAL : ‘एनिमल’ की सफलता पर भावुक हुए बॉबी देओल….

मुंबई 3 नवंबर 2024|रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान काट दिया है. वहीं रणबीर के साथ साथ फिल्म में बॉबी देओल की दमदार परफॉर्मेंस की जमकर सराहना की जा रही है.

‘एनिमल’ की सक्सेस पर भावुक हुए बॉबी देओल
वहीं फिल्म को मिल रहे प्यार को देख बॉबी देओल बेहद भावुक हो गए और फूट फूटकर रोने लगे. जी हां, सोशल मीडिया पपर एक वीडियो सामने आया है, जहां बॉबी देओल पैपराजी के सामने अपने सभी फैंस का हाथ जोड़कर शक्रिया अदा कर रहे हैं. इसके बाद अपनी कार में बैठते समय वह बेहद इमोशनल हो जाते हैं और रो पड़ते हैं.

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एनिमल में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल एक विलेन के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर का सौतेला भाई है और गूंगा है, नाम अबरार है.

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्न ने अपने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 116 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस करा पूरा सिस्टम हिलाकर रख दिया है. वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये कमाए थे और दूसरे दिन 66 करोड़ की कमाई की रही. वहीं इन दो दिनों में एनिमल का टोटल कलेक्शन 129.80 करोड़ रुपये हो गया है.

Back to top button