मनोरंजन

एक्ट्रेस की मिली लाश : कई टीवी शो में आयी थी नजर…अचानक मौत पर हैरान रह गये लोग

कोलकाता 15 मई 2022। टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का फंदे से झूलता शव बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन के बाद यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. रविवार सुबह पल्लवी का शव उनके घर से मिला है. पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन के बाद यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सुबह जब देर तक कमरा नहीं खुला, तो पल्लवी के कमरे का गेट खोलकर देखा गया, जिसमें पल्लवी पंखे के सहारे फांसी पर लटी हुई मिली, जिसके बाद तत्काल ही पल्लवी को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों ने अस्पतला में जांच के बाद एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया।

पल्लवी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही मौत की वजह को तलाशने के लिए कोलकाता पुलिस जल्द ही परिजनों और एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों से पूछताछ करेगी। पहली नजर में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इधर एक्ट्रेस की अचानक मौत से फैंस काफी मायूस हैं।

पल्लवी ने बंगाली टीवी इंडस्ट्री के लिए कई बड़े शो किये। वो टीवी शो MON MANE NA के साथ साथ RESHAM JHANPI  में काम किया था।   

Back to top button