टॉप स्टोरीज़मनोरंजनहेडलाइन

सिंगर राहत फतेह अली खान ने नौकर को चप्पल से पीटा , वीडियो देख हर कोई हैरान..

दिल्ली 28 जनवरी 2024|गीत के उस्ताद राहत फतेह अली खान की सुरीली आवाज की पूरी दुनिया कायल है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक ऐसे गानें दिए है, जिसे सुनकर हर दिल को सुकून मिल जाता है। राहत अपने गानों की वजह से अकसर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस वक्त राहत फतेह अली खान को लेकर जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर आप सब दंग होने वाले है।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सामने आया है , जिसमें वह अपने नौकर को पीटते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई हैरान दिख रहा है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि राहत फतेह अली खान नौकर को इतने बेरहमी से पीटने लगे। जानिए पूरी सच्चाई।

सोशल मीडिया पर यूजर्स जब उनके इस वीडियो को लगातार शेयर करने लगते हैं और ये वायरल हो जाता है तो सिंगर को होश आता है. ऐसे में वो एक और वीडियो शेयर करते हैं, जिसमें उसी नौकर संग वो खड़े दिखते हैं. इस वीडियो में राहत, पहले तो नौकर से माफी मांगते हैं, इसके बाद कहते हैं कि ये जो वीडियो आपने देखा है, इसमे एक उस्ताद और शागिर्द के आपसी मामले की बात है. मेरे साथ खड़ा मेरा बच्चा है, शागिर्द है. एक उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ऐसा होता है कि जहां शागिर्द अच्छा काम करता है तो उसको प्यार देते हैं और जब वो गलती करता है तो उसको डांटते भी हैं. 

बता दें कि राहत फतेह अली खान को लोग काफी भला-बुरा कह रहे हैं. कुछ का तो ये कहना है कि लोगों को जिस तरह झूठ बोलकर आप पागल बना रहे हैं, ये गलत है. 

राहत फ़तेह अली खान प्रतिभाशाली संगीतकारों के परिवार से हैं. उनके दादा नुसरत फतेह अली खान एक प्रसिद्ध कव्वाली समूह के सम्मानित सदस्य थे और न्यूयॉर्क टाइम्स ने उन्हें अपनी पीढ़ी के सबसे महान कव्वाली गायक के रूप में मान्यता दी थी. यह पहली बार नहीं है जब राहत फतेह अली खान किसी विवाद में फंसे हों. 2019 में, गायक पर तीन साल तक भारत में अवैध विदेशी मुद्रा की तस्करी का आरोप लगाया गया था. एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, खान को अवैध तरीकों से 340,000 डॉलर (2.42 करोड़ रुपये) मिले थे, जिसमें से कथित तौर पर उसने 225,000 डॉलर (1.6 करोड़ रुपये) की तस्करी की थी.

Back to top button