मनोरंजन

देबिना बनर्जी बेटियों संग कर रही थीं रैंपवॉक, गोद में लिए बेटी को बढ़ीं आगे तो दिख गए पापा गुरमीत चौधरी

30 अक्टूबर 2023|टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। लोगों को एक्ट्रेस की पति गुरमीत चौधरी संग जोड़ी भी खूब पसंद है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही देबिना अपनी लाइफ में भी अपने यूट्यूब ब्लॉग्स के जरिए स्नीकपीक देती रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस मां बनीं, वो भी एक नहीं दो बच्चों की। अपनी मां बनने की जर्नी भी एक्ट्रेस ने फैंस संग खुलकर साझा की। प्रग्नेंसी से लेकर बेबी होने तक के सफर को उन्होंने लोगों को दिखाया। ऐसे में लोग उनके बेबी आने से पहले ही उनसे कनेक्टेड हो गए थे। लोगों को उनका बेबी संग प्यार काफी क्यूट लगता है और अब हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दोनों बेबी गर्ल्स के साथ रैंप पर वॉक कर रही हैं। 

देबिना ने रैंप पर बेटियों के साथ किया डांस

वीडियो में आप मां और दोनों बेटियों को एक जैसे कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं. इसके अलावा आप वीडियो में देख सकते हैं कि देबिना अपनी बेटी का हाथ पकड़कर मंच पर आती हैं और दूसरी छोटी बेटी को वह गोद में लिए नजर आ रही हैं. रैंप पर आते ही देबिना सबसे पहले पति गुरमीत के पास गई, जहां गुरमीत भी अपनी लाड़ली पर प्यार लुटाते हुए नजर आए. 

https://www.instagram.com/reel/Cy_JdZ_MbVg/?utm_source=ig_web_copy_link

देबिना की बेटियों का नाम

फैंस ये वीडियो काफी प्यारे लग रहे हैं और लोग इन्हें देखने के बाद कपल और उनके बेबीज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, देबिना ने आईवीएफ के जरिये बेटियों को जन्म दिया। एक्ट्रेस की बड़ी बेटी का नाम लियाना है, वहीं छोटी बेटी का नाम दिविशा है। दोनों में बस 9-10 महीनों का ही फर्क है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटियों के साथ वीडियो पोस्ट करती रहती  हैं। लोगों एक्ट्रेस के ब्लॉग्स भी रेगुलर तौर पर फॉलो करते हैं।

Back to top button