मनोरंजन

पुलिस ने AR Rahman का लाइव कॉन्सर्ट बीच में कराया बंद… फिर बैक स्टेज लेजाकर… पूरा मामला पढ़े

नई दिल्ली 1 मई 2023 ऑस्कर विनर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार को एआर रहमान ने महाराष्ट्र के पुणे में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट किया, लेकिन पुणे पुलिस ने बीच में आकर इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को बंद करा दिया. पुलिस ने कॉन्सर्ट की डेडलाइन खत्म होने पर स्टेज पर चढ़कर सिंगर को गाने से रोक दिया.

खबर है कि एआर रहमान के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को परफॉर्म किए जाने के लिए रात 10 बजे के बाद की कोई परमिशन प्रशासन से नहीं ली गई थी. जिसके चलते पुलिस अधिकारी ने इस बंद करा दिया.


एक पुलिस ऑफिसर ने स्टेज पर चढ़कर इशारा करते हुए एआर रहमान के इस कॉन्सर्ट को रोकने के लिए कहा. बाद में प्रोग्राम बंद हो गया और एआर रहमान बैक स्टेज चले गए बंडगार्डन

पुलिस स्टेश इंस्पेक्टर संतोष पाटिल ने अपने बयान में कहा, “10 बजे तक की ही डेडलाइन है. हमने ए आर रहमान और वहां मौजूद बाकी के आर्टिस्ट् से शो को रोकने के लिए कहा था. उन्होंने हमारी बात मानी और तुरंत शो बंद कर दिया.”

अबतक इसपर किसी भी तरह की शिकायत या केस दर्द नहीं हुआ है. सीनियल पुलिस ऑफीशियल के मुताबिक, कोई भी पुलिस स्टेशन में केस रजिस्टर कराने अबतक नहीं आया है.

Back to top button