मनोरंजनस्पोर्ट्स

Shubman Gill ने Sara Ali Khan संग रिलेशन पर लगाई पक्की मुहर, बोले ‘सारा का सारा सच…’

Sara Ali Khan-Shubhman Gill Dating: बॉलीवुड डीवा सारा अली खान की फिल्में ही नहीं उनकी लव लाइफ की भी काफी चर्चा रहती है। खबरें हैं सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया है। लेकिन ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ? क्रिकेटर शुभमन गिल ने अब खुद सारा संग अफेयर की न्यूज पर रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड और क्रिकेटर्स का कनेक्शन आज का नहीं काफी पुराना रहा है। अब इस कनेक्शन को और भी मजबूत करने में दो नाम और जुड़ रहे हैं। जी हां…ये दो नाम सारा अली खान और शुभमन गिल के हैं। सारा और शुभमन के अफेयर की अफवाहें गॉसिप गलियारों में कई दिनों से बनी हुई हैं। सारा और शुभमन एक साथ पहले फ्लाइट फिर डिनर डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं। लोगों का कहना है कि सारा अली खान और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शुभमन गिल, प्रीति और नीति सिमोस के पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्ला’ में गेस्ट बनकर आएं। ये शो सोनम बाजवा होस्ट करती हैं। शो में क्रिकेटर से पूछा गया बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन है? बिना देर किए शुभमन ने तुरंत सारा का नाम लिया। अगला सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद। जब शुभमन से बोला गया कि सारा का सारा सच बोलो। तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ कहा- सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।

शुभमन गिल ने जिस अंदाज में सारा अली खान से जुड़े सवालों का जवाब दिया है, उससे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बात टालने की कोशिश की है। हालांकि बीते कुछ वक्त में शुभमन गिल और सारा अली खान 2-3 बार साथ में दिखाई दे चुके हैं, ऐसे में ये तो नहीं ही कहा जा सकता है कि ये दोनों केवल दोस्त हैं। इनका रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है, जिसको ये कब तक स्कीवारते हैं, यह देखना दिलचस्प रहेगा। अगर सारा अली खान के करियर की बात करें तो वो लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। सारा ने बहुत कम समय में ही खुद को एक सफल एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर लिया है।

Back to top button