मनोरंजन

पति से अलग हुई राखी सावंत… फैंस बोले: भाड़े का पति…होना ही था

नई दिल्ली 14 फरवरी 2022: बिग बॉस 15 में दुनिया के सामने राखी के पति रितेश सिंह नजर आए. शो के दौरान दोनों के बीच प्यार, मोहब्बत से ज्यादा दोनों के मन मोटाव और नोकझोक साफ देखने को मिली. शो के बीच में ही रितेश को उनके व्यवाहर की वजह से घर से विदा लेनी पड़ी थी और राखी फिनाले तक पहुंची थीं. वहीं अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान किया है. जिसे सुनने के बाद राखी के चाहने वालों के जमकर रिक्शन आ रहे हैं.

 

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में राखी लिखती हैं- ‘मेरे सभी दोस्त और प्रियजन मैं आप से कहना चाहती हूं कि मैं और रितेश अलग हो रहे हैं. बिग बॉस के घर में बहुत कुछ हुआ. कई चीजें ऐसी थीं जो कंट्रोल के बाहर हो गई थीं. इन सब को देखते हुए हमने निश्चय किया है कि हम अब अलग हो रहे हैं. हमने कोशिश जरूर की, कि सब ठीक हो जाए, लेकिन ऐसा हुआ नहीं इसलिए हमने अब अलग होने का फैसला कर लिया है’.

इसके साथ ही राखी लिखती हैं कि ‘मैं इससे बहुत दुखी और परेशान हूं. ये सब वैलेंटाइंस डे से पहले हो रहा है, लेकिन ये फैसला लेना बहुत जरूरी था. मैं उम्मीद करती हूं कि रितेश के साथ सब अच्छा हो और मैं भी मेरे काम कर फोकस कर सकूं. अब अपने आप को खुश और हेल्दी रखना है. मुझे सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद’, राखी सावंत

आपको बता दें कि फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर बोला ये तो होना ही था. बिग बॉस के घर में व्यवाहर देख गया था. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- हम आपके साथ हैं. बता दें कि राखी के पोस्ट पर यूजर्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं.

 

Back to top button