मनोरंजन

रणबीर हुए न्यूड : रणबीर का न्यूड वाला फोटो सोशल मीडिया पर वायरल….फैंस कर रहे हैं कमेंट…कोई कह रहा HOT…कोई दे रहा कपड़े पहनने की नसीहत

मुंबई 22 जुलाई 2022। बालीवुड स्टार रणबीर सिंह का न्यूड फोटो शूट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मैग्जीन के कवर पेज के लिए शूट कराये इस फोटो में रणबीर न्यूड दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया के हर पेज पर रणबीर का ये फोटो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। कुछ फैंस रणवीर के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इन तस्वीरों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर जब से रणवीर की तस्वीरें सामने आई हैं, फैंस उन पर अलग-अलग तरीके से कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें हॉट बता रहा है, तो कोई उन्हें कपड़े पहनने को कह रहा है। वहीं कई मीम्स भी सामने आ रहे है। यूजर्स का कहना है कि लोग रणवीर सिंह के कपड़ों और फैशन सेंस का मजाक बनाते थे इसलिए एक्टर ने कपड़े उतार कर न्यूड फोटोशूट करवा लिया है।

फोटोज में रणवीर सिंह टर्किश कालीन पर पोज देते दिखाई दे रहे हैं। एक फोटो में वह लेटे हुए हैं, तो दूसरी में वह खड़े हैं। उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए ये फोटोशूट कराया है। फोटोशूट पर रणवीर का कहना है कि उन्हें ऐसा करने में जरा भी हिचक नहीं हुई। वह हजार लोगों के सामने भी न्यूड पोज दे सकते हैं।

Back to top button