मनोरंजन

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की संस्कारी बहू नायरा ने तोड़ी मर्यादा, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर खिंचवाई फोटोज…देखकर दांग रह गए सभी….

मुंबई 05 अक्टूबर 2022: मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाकर शिवांगी जोशी घर-घर बस गईं। इस टीवी सीरियल में शिवांगी ने संस्कारी बहू का रोल ऐसा निभाया कि लोग उन्हें आज भी नायरा के लुक में ही पहचानते हैं।

https://www.instagram.com/p/CjN6sjpJtl2/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं अब टीवी की इस संस्कारी बहू ने सोशल मीडिया पर ब्रालेट के ऊपर स्कर्ट स्टाइल कपड़ा बांधकर ऐसी फोटो शेयर की है कि वो वायरल हो रही हैं। इस फोटो को शिवांगी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस फोटो में शिवांगी हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखीं।

https://www.instagram.com/p/CjQJfZ_Lm7J/?utm_source=ig_web_copy_link

शिवांगी ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो पीले और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन में ब्रालेट पहने हुए हैं। इस ब्रालेट को पहनकर शिवांगी ने कपड़ा लपेटा हुआ है जो स्कर्ट का लुक दे रहा है। सीरियल में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली शिवांगी जोशी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CjLAJadg4co/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए शिवांगी ने बालों को ओपन किया हुआ है और लाइट मेकअप में दिख रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनकर कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाकर इतनी किलर फोटोज खिंचवाई हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

Back to top button