मनोरंजन

रवीना टंडन की बेटी राशा करने जा रहीं बॉलीवड डेब्यू, जानिए कैसी होगी फिल्म….

Raveena Tandon Daughter Rasha: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। राशा इस समय 17 साल की हैं और वो ‘काई पो छे’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अपकमिंग एक्शन एडवेंचर फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन भी इस फिल्म से फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर अक्सर बहस होती रहती है। इसके बावजूद लगातार स्टारकिड्स के डेब्यू हो रहे हैं। अब एक और स्टारकिड के एक्टिंग डेब्यू की खबर आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा (Rasha) अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। इस तरह से 17 साल की राशा अपनी मम्मी की कदमों पर चलने की तैयारी कर रही हैं। रवीना टंडन की बेटी फिल्मों में भले ही ना आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू किया है और कथित तौर वह इस फिल्म से रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा को लॉन्च करने वाले हैं। इस अनाम फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी और इसमें अजय देवगन महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। वहीं, इस फिल्म से अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म में अजय देवगन का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा होगा और उनके लिए स्पेशल लुक डिजाइन किया गया है।

गौरतलब है कि रवीना टंडन ने 1990 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। रवीना टंडन की बेटी राशा अब फिल्मी दुनिया में आने के लिए तैयार है। रवीन टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी की थी। इस कपल की राशा और रणबीर नाम के दो बच्चे हैं। बताते चलें कि रवीना टंडन ने शादी से पहले पूजा और छाया नाम की दो लड़कियों को गोद लिया था।

Back to top button