मनोरंजन

4 की मौत : लाइव कॉन्सर्ट में हुई 4 लोगों की मौत,निकिता गांधी ने जाहिर किया दर्द..

दिल्ली 26 नवंबर 2023|‘टाइगर 3’ की फेम सिंगर निकिता गांधी हाल ही में केरल गई थीं, जहां उनका कोचीन यूनिवर्सिटी में शनिवार रात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट था। हालांकि इस दौरान एक बड़ी घटना घट गई, जिसमें 4 लोगों की जान चली गई। दरअसल बताया जा रहा है कि इस कॉन्सर्ट को अटेंड करने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई थी और कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले ही भगदड़ मच गई, जिसमें चार छात्रों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा और करीब 40 लोग घायल हो गए। वहीं अब सिंगर ने इसपर रिएक्ट किया है।

निकिता गांधी ने जताया दुख
हाल ही में निकिता गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कॉन्सर्ट में हुए इस वाकये पर दुख जताया है और संवेदना जाहिर की है। निकिता गांधी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- ‘कोच्चि में जो भी हुआ, उससे दिल टूट गया और मैं भी टूट गई हूं। इससे पहले कि मैं परफॉर्मेंस के लिए कार्यक्रम स्थल पहुंच पाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। इस दुख को बयान करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी प्रार्थनाएं छात्रों के परिवारों के साथ हैं।’

निकिता गांधी ने इंस्टा स्टोरी में कहा, “इस गहरे दुख को बयान करने के लिए कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं है. मेरी प्रार्थनाएं छात्रों के परिवारों के साथ हैं.” बता दें कि निकिता गांधी एक बॉलीवु़ड सिंगर हैं. लह ‘बुर्ज खलीफा’, ‘काफिराना’ और ‘नाजा’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी ज्यादातर गाने गाए हैं.

बारिश की वजह से ऑडिटोरियम में घुस गए लोग

अधिकारियों ने बताया कि कोच्चि के पास कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (सीयूएसएटी) के ओपन-एयर ऑडिटोरियम में सिंगर निकिता के मंच पर आने से पहले ही भगदड़ मच गई. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एंट्री सिर्फ पास रखने वालों तक ही सीमित थी, लेकिन जब बारिश होने लगी तो हालात बदल गए. बाहर इंतजार कर रहे लोग खुद को बारिश से बचाने के लिए ऑडिटोरियम में घुस गए, जिसकी वजह से वहां भगदड़ मच गई और कुछ छात्र फिसलकर गिर गए.

सीढ़ियों से फिसलने से हुआ दर्दनाक हादसा

एडीजीपी एमआर अजित कुमार ने कहा, “यह एक वार्षिक उत्सव था, और ब्रोशर से हमें पता चला कि यह 24 नवंबर से 26 नवंबर तक आयोजित किया गया था. म्यूजिक कॉन्सर्ट 1,000 से 1,500 लोगों की क्षमता वाले एक ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया था. पहले से भी यहां पर भीड़ थी.अचानक बारिश होने की वजह से छात्र सीढ़ियों से भागने लगे, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया.”

Back to top button