मनोरंजन

VIDEO : “अब दिल्ली दूर नहीं” इस IAS के संघर्ष पर बनी मूवी का दमदार ट्रेलर रिलीज,गांव के लड़के का IAS बनने का सफर जीत लेगा दिल…

नई दिल्ली 7 मई 2023। सिनेमाघर के रूपहले पर्दे पर दिल्ली के आईएएस अधिकारी गोविंद जायसवाल के जीवन पर आधारित फिल्म “अब दिल्ली दूर नहीं” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म बिहार के एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जो परिवार को आर्थिक सहारा देने के लिए आईएएस बनने का सपना देखता है…. और सफल होता है। शाइनिंग सन स्टूडियोज के बैनर तले विनय भारद्वाज और संजय मावर द्वारा निर्मित अब दिल्ली दूर नहीं 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म “दिल्ली दूर नही” के ट्रेलर रिलीज पर इमरान ने कहा यह फिल्म आईएएस अफसर गोविंद जायसवाल की बायोपिक नहीं है, बल्कि उनके जीवन से प्रेरित है। हम एक प्रासंगिक विषय की तलाश कर रहे थे,जो दर्शकों को एक मजबूत संदेश दे क्योंकि मेरा मानना ​​है कि सिनेमा हमारे समाज का आईना है। इसलिए हम कुछ सार्थक बनाना चाहते थे और वहीं से आज के युवाओं के लिए एक प्रेरक फिल्म बनाने का विचार अस्तित्व में आया। जो किसी के दिल में एक राग पैदा कर सके और उसे प्रभावित कर सके।

वास्तविक जीवन से प्रेरित एक चरित्र को निभाने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा एक वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका निभाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था, जो कि बहुत ही विनम्र पृष्ठभूमि से आता है। इसलिए एक अभिनेता के रूप में आपको उस चरित्र की बारीकियों को समझने की आवश्यकता है। इसके अलावा मैंने अपनी शिक्षा दिल्ली के नॉर्थ कैंपस विश्वविद्यालय से पूरी की है। कई यूपीएससी उम्मीदवारों के कारण उस पूरे क्षेत्र और आस-पास के स्थानों को आईएएस जोन कहा जाता है, तो आप कह सकते हैं कि मैं यूपीएससी के कई उम्मीदवारों के साथ रहा हूं और इससे मुझे अपनी भूमिका का निरीक्षण करने और तैयारी करने में काफी मदद मिली। इस भूमिका को निभाते समय एक सिविल सेवा के उम्मीदवार का धैर्य और समर्पण लाना चुनौतीपूर्ण था।

Back to top button