मनोरंजन

Nirahua और Amrapali के हॉट रोमांस वीडियो ने मचाया बवाल

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी में मशहूर एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की रोमांटिक जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Nirahua और Amrapali के हॉट रोमांस वीडियो ने मचाया बवाल

निरहुआ और आम्रपाली ने के साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मचा देते हैं। दोनों फिल्‍मी पर्दे पर हों या असल जिंदगी, एक साथ हमेशा ही बहुत ही अच्छे दीखते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट वीडियो

दोनों की ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया जाता है। यही कारण है कि दोनों ने साथ में जितनी भी फिल्‍में की हैं, उनकी फिल्में सुपरहिट साबित होती है। साल 2016 में इस जोड़ी की फिल्म ‘राम लखन’, आई थी जो सुपरहिट साबित हुई थी।

Read more: 5000mAh की बड़ी बैटरी और 64MP कैमरा वाले इस 5G पर तगड़ी छूट, देखे क्या है कीमत

इसमें दोनों के ऊपर फिल्‍माया गया गीत ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak jala Chhatiya) बेहद ही जबरदस्त साबित हुआ था। इस गाने को जितनी बार भी क्यों ना देख लो, लेकिन मन नहीं भरता है।

Nirahua और Amrapali के हॉट रोमांस वीडियो ने मचाया बवाल

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री

यदि आप भोजपुरी में रोमांटिक गीतों के दीवाने हैं, तो आपको निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘धड़क जाला छतिया’ हिट साबित हुई थी। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

Back to top button