मनोरंजन

रणबीर कपूर बोले कि वह अपने एनिमल किरदार को घर नहीं ले गए वरना आलिया भट्ट उन्हें ‘पीट’ देतीं

मुंबई 24 नवंबर 2023|रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. ये फिल्म की साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बीते दिन ‘एनिमल’ का दमदार ट्रेलर दिल्ली में रिलीज किया गया था.इसी दौरान रणबीर ने कहा कि अगर वे एनिमल के किरदार के बाद घर जाते तो उनकी बीवी आलिया भट्ट उन्हें मारती. ये सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

रणबीर ने क्यों कहा आलिया मुझे पिटती
दरअसल रणबीर ने कहा कि एनिमल में उनका किरदार काफी इंटेंस है. इसलिए अगर एनिमल की शूटिंग के बाद वह किरदार में बने रहते तो उनकी पत्नी आलिया भट्ट उन्हें पीटतीं. अभिनेता ने यह कबूलनामा एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया, जो गुरुवार को नई दिल्ली में हुआ. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में रणबीर ने एक इंटेंस और वॉयलेंट रोल प्ले किया है.

रणबीर ने कहा किरदार से अलग होना बेहद जरूरी
एनिमल स्टार ने कहा कि उनके लिए इस किरदार से अलग होना जरूरी था. उन्होंने कहा, “स्विचिंग ऑन और स्विचिंग ऑफ पार्ट बहुत जरूरी था क्योंकि जब मैं एनिमल शुरू कर रहा था, मैं पिता बन गया था. राहा का जन्म हुआ. मैं सेट पर जा रहा था, ये सब चीजें कर रहा था और घर जाकर अपनी बेटी को देखना सपने जैसा था.जब आप इंस्पायर होते हैं, तो आपका काम आसान हो जाता है. हमने लगभग 100 दिनों में फिल्म पूरी कर ली.” बता दें कि नवंबर 2022 में रणबीर और आलिया बेटी राहा के पेरेंट्स बने थे.

रणबीर ने आगे कहा, ”मैं एक अलग इंसान हूं. मैं अपने किरदार को कभी घर नहीं ले जाता. यह मेरे लव्ड वंस के लिए फेयर नहीं है. अगर मैं घर जाके ऐसी हरकत करता तो मेरी बीवी मुझे मारती.”

Back to top button