मनोरंजन

Gadar 2 vs OMG 2: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल ने काटा गदर, ओपनिंग डे पर कर दी अक्षय कुमार की छुट्टी

12 अगस्त 2023 बीते दिन सिनेमाघरों में साल 2023 की दो मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज हुई सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’. दोनों ही सीक्वल फिल्में हैं. इन फिल्मों के ओपनिंग डे की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर सनी देओल का हथौडा चल गया है और ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

वहीं अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली. वहीं  एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ‘ओएमजी 2’ को पीछे छोड़ने के बाद, ‘गदर 2’ शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद  साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है. चलिए यहां जानते हैं  ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ ने पहले दिन कितनी कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस पर चला सनी देओल का हथौड़ा

22 साल बाद सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2’ आया है, जिसे लेकर फैंस की दीवानगी साफ नज़र आ रही है. एडवांस बुकिंग में सनी देओल की गदर 2 के 20 लाख से ज्यादा टिकट बिके थे. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर फीकी लेकिन कहानी में दम

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी 11 अगस्त को रिलीज हुई है. फिल्म की कहानी में दम है और फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ओपनिंग काफी कम रही. अक्षय कुमार की OMG 2 ओपनिंग डे पर सिर्फ 9.5 करोड़ की ही कमाई कर पाई. हालांकि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है.

वीकेंड पर किसका चलेगा जादू ?

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर दिल्ली एनसीआर, मुंबई, लखनऊ, भोपाल और छोटे शहरों में खासा क्रेज है. 22 साल बाद भी तारा सिंह को लेकर फैंस की दीवानगी साफ नज़र आ रही है. माना जा रहा है कि वीकेंड पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70-80 करोड़ के पार पहुंच सकता है. वहीं अक्षय कुमार की OMG 2 को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है. वीकेंड पर OMG 2 का कलेक्शन 40 करोड़ तक पहुंच सकता है.

Back to top button