मनोरंजन

श्रीदेवी के गाने पर किया पाकिस्तानी एक्ट्रेस आएजा खान ने डांस…वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली 11 अक्टूबर 2021

पाकिस्तान में भी बॉलीवुड सितारों को काफी पसंद किया जाता है. आम जनता से लेकर वहां के सलेब्स भी बॉलीवुड के बड़े प्रशंसक हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस आएजा खान बॉलीवुड अभिनेत्रियों की हूबहू नकल उतारती हैं और अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. बीते दिनों उन्होंने माधुरी दीक्षित के गाने ‘एक दो तीन’ पर डांस किया था. इस दौरान उन्हें अपना लुक भी माधुरी की ही तरह बनाया था. अब आएजा खान ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को कॉपी किया है और उनके गाने ‘तेरे मेरे होठों पे’ पर शानदार डांस प्रस्तुत किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak)


पाकिस्तानी एक्ट्रेस आएजा खान का श्रीदेवी को कॉपी करना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उनके वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ‘तेरे मेरे होठों पे’ सॉन्ग के अलावा ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां’ पर भी आएजा खान डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशन काफी कमाल के हैं. डांस तो उनका हमेशा से लाजवाब रहा है. अब उनके दोनों वीडियो वायरल हैं.

आएजा खान बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. आएजा खान का पूरा इंस्टाग्राम हैंडल बॉलीवुड अभिनेत्रियों की नकल उतारने से भरा हुआ है. माधुकी और श्रीदेवी से पहले उन्होंने ऐश्वर्या राय और काजोल को भी कॉपी किया था. आएजा खान को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Back to top button