मनोरंजन

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि देख बूढ़ों के छूटे पसीने,सपना चौधरी भी फेल

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी अपने लटके – झटके से सोशल मीडिया पर हमेशा की तहलका मचा देती है। सुनीता बेबी को आज के समय में अब पहचान की जरुरत नहीं है। सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो गर्दा उड़ा देती हैं।

सुनीता बेबी की तुलना सपना चौधरी से की जाती है। सुनीता बेबी के झटकों ने दर्शकों को पानी पानी कर देते हैं। सुनीता बेबी के वीडियो आये दिन यूट्यूब पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। सुनीता बेबी के डांस में भीड़ कई बार सभी मर्यादा भी तोड़ देती हैं।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि देख बूढ़ों के छूटे पसीने,सपना चौधरी भी फेल

read more: Jio यूजर की हुए मजे! 70 रुपये से कम में मिल रहे ये डेटा पैक्स,पढ़े पूरा JIO का प्लान और उठाये लाभ

सुनीता बेबी ने उड़ाया गर्दा

सुनीता बेबी स्टेज पर डांस करने के दौरान कई बार गंदे – गंदे इशारे भी करने लग जाती हैं। शादी और पार्टियों में हरियाणवी सॉन्ग तो आजकल जरूर सुनने को मिल जाते हैं। सुनीता बेबी के चाहने वाले जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। उनकी चाहत का अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगाया जा सकता है।

सुनीता बेबी की लोकप्रियता कितनी अधिक है, इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से आप आराम से लगा सकते हैं। इसी बीच सुनीता बेबी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी को अपनी चाहत में पागल और दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि क्वीन एकदम सेक्सी लटके-झटकों से वहां मौजूद लोगों का दिल जीतती हुईं नजर आ रही हैं।

सुनीता बेबी का हॉट डांस वीडियो

इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, उसकी जितनी तारीफ करें उतनी कम है। जिसनें भी सुनीता बेबी का ये वीडियो देखा वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि देख बूढ़ों के छूटे पसीने,सपना चौधरी भी फेल

read more: 10 के नोट पर मिल रही इतने रकम कि खरीद सकेंगे शानदार गाड़ी,जानिए कहां बेचें नोट

इस वीडियो को ‘Sonotek Punjabi’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां आप कितनी बार भी कभी भी देख सकते हैं। वीडियो में सुनीता बेबी के नखरे देखने लायक है। डांसर स्टेज पर लेट – लेटकर अपनी हुशन का जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

Back to top button