Business

Jio यूजर की हुए मजे! 70 रुपये से कम में मिल रहे ये डेटा पैक्स,पढ़े पूरा JIO का प्लान और उठाये लाभ

देश की सबसे टॉप और मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio Plans) अपने यूजर्स को 70 रुपये से कम कीमत (Jio plan under 70 Rupees) में बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर कर रहा है। अगर आप एक जियो यूजर्स हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है।

जियो के पास ऐसे 5 रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही, इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 70 रुपये से कम हैं। अगर आप IPL का शौक रखते हैं तो इस समय चल रहे मैच के लिए यह प्लान काफी कामगार साबित हो सकते है। आइए, जानें जियो के इन रिचार्ज प्लान के बारे में…

Jio यूजर की हुए मजे! 70 रुपये से कम में मिल रहे ये डेटा पैक्स,पढ़े पूरा JIO का प्लान और उठाये लाभ

read more: 10 के नोट पर मिल रही इतने रकम कि खरीद सकेंगे शानदार गाड़ी,जानिए कहां बेचें नोट

61 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान की बात करें तो आपको इसकी कोई भी वैलिडिटी सेट नहीं की गई है। यह एक डेटा एड-ऑन पैक है, जिसकी वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक की होगी।

इस प्रीपेड प्लान में आप यूजर्स 6GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह डेटा मौजूदा प्लान में मिलने वाली डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूज की जा सकती है। यानी अगर आपके प्लान में डेली 2.5GB डेटा मिल रहा है, तो उसके खत्म होने के बाद आप इसका लाभ उठा पाएंगे।

29 रुपये वाला प्लान

यह भी एकData packs, Jio offer, telecom news, jio cheapest plan, jio 61 plan detail-ऑन पैक है, जिसमें यूजर्स को 2.5GB डेटा मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक ही है। यूजर्स इस डेटा को मौजूदा डेटा खत्म होने के बाद यूज कर पाएंगे।

Jio यूजर की हुए मजे! 70 रुपये से कम में मिल रहे ये डेटा पैक्स,पढ़े पूरा JIO का प्लान और उठाये लाभ

read more: 5500 mAh की बैटरी और 16 GB रैम के साथ लॉन्च होगा Redmi का ये 5G फोन

25 रुपये वाला प्लान

जियो के इस डेटा पैक में आप ग्राहकों को 2GB डेटा मिलता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक ही रहेगी। इस डेटा को भी यूजर्स अपने डेली लिमिट वाले डेटा के खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर पाएंगे।

इसके अलावा Jio के 19 रुपये और 15 रुपये वाले सस्ते डेटा पैक्स मिलते हैं, जिनमें आप यूजर्स को क्रमशः 1.5GB और 1GB डेटा का लाभ मिलेगा। इन दोनों प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक है। इस रिचार्ज प्लान को आप अपने मौजूदा डेटा खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर पाएंगें।

Back to top button