मनोरंजन

कैमरे के सामने भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया कुछ ऐसा, इंटरनेट पर छाया विडियो… फैंस देख रहे है बार-बार……देखिये VIDEO

 

नई दिल्ली13 मार्च 2022 । अपनी हॉट अदाओं और सोशल मीडिया में सनसनी फैलाने वाली भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही है। ऐसा कोई दिन नहीं होता है जिस दिन वह फैंस से रूबरू ना हो, ऐसे मंे अब उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है जिसे फैंस बार बार देख रहे है। मोनालिसा की इस अदाओं पर लोग फिदा हो गए हैं, वही इंटरनेट पर यह विडियों काफी देखा जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbCTlgLIJyn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लैक कलर का टॉप पहने एक विडियो सोशल मीडिया मंे शेयर कर आग लगा दी है। इस विडियों में मोनालिसा ने ब्लैक कलर के टॉप को उन्होंने मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में मोनालिसा बेडरूम में बुक पढ़ती नजर आ रही हैं और फिर वह उठकर कैमरे के सामने आ जाती है और अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने लगाती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर का गाना किताबें बहुत सी सुनाई दे रही है।

मोनालिसा के इस वीडियो को फैंस बार बार देख रहे हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स कभी उन्हें सेक्सी कह रहे हैं, तो कभी उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस ने जमकर फायर और हर्ट इमोजी शेयर की है। एक घंटे में ही मोनालिस के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

Back to top button