मनोरंजन

दिवाली पार्टी में पहुंचीं अंकिता लोखंडे , विक्की जैन को KISS करते हुए दिखी…फोटो हुई वायरल

मुंबई 31अक्टूबर2021बॉलीवुड और टीवी जगत में दिवाली सेलिब्रेशन की पार्टियां शुरू हो चुकी हैं। शनिवार को टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी दोस्त की पार्टी में शामिल हुईं जहां वह खूब मस्ती करती नजर आईं। अंकिता के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन भी थे। दोनों ने साथ में डांस किया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

ब्वॉयफ्रेंड को किस करती दिखीं

पार्टी में अंकिता ने मरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने गले नेकलेस पहना और बालों का बन बनाया था। अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने कई वीडियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो में उनका रोमांटिक अंदाज दिखा और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

एक अन्य वीडियो में अंकिता ‘नशे सी चढ़ गई’ और ‘बचपन का प्यार’ गाने पर अपने दोस्तों संग लिंप सिंक करती दिखती हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ब्वॉयफ्रेंड के साथ पोस्ट साझा करती रहती हैं।

काम में बिजी अंकिता

अंकिता लोखंडे इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो में वो ‘अर्चना’ के किरदार में दिख रही हैं और ‘मानव’ का रोल सुशांत सिंह राजपूत की जगह अभिनेता शहीर शेख निभा रहे हैं।

Back to top button