मनोरंजन

ऑफिसर सत्या से सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ की हुई एंट्री,निभाएंगे पावरफुल भूमिका..

मुंबई 19 अक्टूबर 2023| बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ फिल्म सिंघम अगेन में स्पेशल टास्क फोर्स के ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी फेमस कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट‘सिंघम अगेन’ लेकर आने वाले हैं। सिंघम अगेन में अजय देवगन की मुख्य भूमिका होगी।फिल्म सिंघम अगेन में टाइगर श्राफ की एंट्री होने जा रही है।

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में पुलिस वाले का दमदार रोल निभाने वाले हैं। रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से टाइगर श्राफ का पहला लुक जारी कर दिया है। रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया अकाउंट से टाइगर श्रॉफ की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, मिलिए स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर एसीपी सत्या से। एक सच की तरह अमर। तुम्हारा हमारी टीम में स्वागत है टाइगर।

जानकारी के अनुसार एक्टर फिल्म में ACP सत्या का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म में टाईगर के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, फिल्म का पहले से ही हिस्सा हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही रोहित शेट्टी ने फिल्म के सेट से कुछ तसवीरें साझा किया था जहां उन्होंने इस बारे में जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.सिंघम रिटर्न्स में श्वेता तिवारी भी महत्वपूर्ण रोल प्ले करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमे वह रोहित शेट्टी के साथ नज़र आ रही हैं.

Back to top button