मनोरंजन

एक बार फिर करीना कपूर को फैंस ने किया ट्रोल…..सिक्योरिटी गार्ड के साथ किया कुछ ऐसा…

मुंबई 2 अक्टूबर 2021 करीना कपूर पैपराजी की फेवरेट हैं। वह जहां कहीं भी जाती हैं हमेशा सुर्खियां बटरोती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वह अपने घर से निकलकर गाड़ी में बैठती हैं। उनके हाथ में कॉफी मग था। इसी बीच पास खड़े एक गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया लेकिन करीना उसे इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। बस फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने किया ट्रोल

करीना ने लाइट स्काई ब्लू कलर की शर्ट और बेज कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। उन्होंने बालों का बन बनाया है और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस लगा रखे हैं। करीना का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आपने उस गार्ड पर ध्यान ही नहीं दिया जो आपको सलाम कर रहा था।‘ एक अन्य ने कहा, ‘उसको किस बात का घमंड है? वह हमेशा हवा में ही क्यों रहती हैं?‘ एक ने लिखा- ‘बेहद अफसोसनाक है करीना का ये बर्ताव।‘ एक यूजर लिखते हैं कि ‘उसका एटीट्यूड देखो यहां तक कि उस आदमी को रिस्पॉन्स करने का भी वक्त नहीं है।‘

बचाव में फैंस

वहीं कई यूजर्स करीना के बचाव में भी उतरे। उनका कहना था कि करीना ने उसकी ओर देखा ही नहीं था तो उसके सैल्यूट का कैसे रिस्पॉन्स करती।

Back to top button