मनोरंजन

सिंगर, रैपर यो यो हनी सिंह को टीना थडानी में मिला नया प्यार, रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश

मुंबई 12 दिसंबर 2022: मोस्ट पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्स वाइफ शालिनी तलवार से तलाक लेने के बाद एक बार फिर से यो यो हनी सिंह की जिंदगी में प्यार की बहार लौट आई है।

फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, हनी सिंह की गर्लफ्रेंड टीना थडानी ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर सिंगर ने अपनी गर्लफ्रेंड को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है।

सिंगर, रैपर यो यो हनी सिंह को फिर से प्यार मिल गया है और वह इसे लेकर काफी खुश हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी प्रेमिका टीना थडानी के जन्मदिन पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की। दोनों ने हाल ही में पेरिस का ट्रिप गाने पर साथ काम किया है। फोटो में हनी सिंह मिरर सेल्फी क्लिक कर रही टीना के करीब खड़े हैं। जहां गायक नीले रंग की बॉम्बर जैकेट और जींस में कैजुअल लग रहा हैं, वहीं टीना ने व्हाइट ड्रेस पहन रखी है। तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने इसे कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो जाना @tinathadani.” टीना ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर बहुत सारे पिंक दिल वाले इमोजी के साथ उनके पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

https://www.instagram.com/p/CmCNJBlS0pp/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0a33dfec-6a75-4ec3-8396-962b7c5c0c66

हनी सिंह ने हाल ही में कहा कि वह एक मॉडल टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। दिल्ली में एक इवेंट में उन्होंने टीना को ‘मेरी गर्लफ्रेंड बताया और कहा, “मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना. इसने मुझे ये नाम दिया है। इसने मुझे हनी 3.0 नाम दिया है। यह मेरी तीसरी गर्लफ्रेंड है। हनी ने सितंबर में पूर्व पत्नी शालिनी तलवार के साथ अपने तलाक को अंतिम रूप देने के तीन महीने बाद टीना के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक किया है। इस साल की शुरुआत में अलग होने के समय हनी ने अपने नए एल्बम 3.0 की घोषणा की थी।

गायक ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें ‘यो यो हनी सिंह कहां है?’ और ‘क्या वह संगीत बना पाएगा?’ जैसे अखबारों की कटिंग्स थे। उन्होंने कहा, “उन्हे लगता था मैं वापस नहीं आऊंगा, म्यूजिक तो बिल्कुल नहीं कर पाऊंगा, लेकिन तुम्हारे प्यार ने मुझे मजबूर किया, वापस आने के लिए। हनी 3.0 एक नया वर्जन, एक एल्बम तुम्हारे लिए सिर्फ तुम्हारे।”

Back to top button