मनोरंजन

दीपिका-ऋतिक की नई फिल्म Fighter Motion का पोस्टर आया सामने ,ज़बरदस्त लुक में दिखे दोनों

मुंबई 16 अगस्त 2023 आज देश में आजादी का दिन सेलिब्रेट किया जा रहा है. लोग देशभक्ति के रस में डूबे हुए हैं. ऐसे में लंबे इंतजार के बाद इस खुशी के दिन आखिरकार फैंस को ट्रीट मिल ही गई. फाइटर का पहला मोशन पोस्टर जो रिलीज किया गया है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में अनिल कपूर भी लीड रोल में हैं. चाहने वाले अपने फेवरेट स्टार्स की झलक पाकर बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं.

फर्स्ट लुक में छाए स्टार्स

फाइटर के मोशन पोस्टर में तीनों का लुक बेहद दमदार लग रहा है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था. बादलों में फाइटर प्लेन की गूंज के साथ हाई एनर्जेटिक म्यूजिक देता बैकग्राउंड स्कोर और एक-एक कर आता ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर का फर्स्ट लुक. एयरफोर्स जवान के आउटफिट पहने इस स्टार्स पर आपकी नजरें ठहर जाएंगी.

हालांकि फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी, लेकिन मोशन पोस्टर ने ही फैंस को टू-मच एक्साइटेड कर दिया है. लोगों को ऋतिक और दीपिका की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार था. कमेंट कर हर कोई तीनों एक्टर्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं फिल्म से अपनी एक्सपेक्टेशन को जाहिर कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि अगर इसी मोशन पोस्टर के जैसी फील फिल्म से आती है, तो इसे ब्लॉकबस्टर बनने से कोई नहीं रोक सकता.

पोस्टर को देख समझा जा सकता है कि ये एक एक्शन, थ्रिल और एडवेंचर की झलक को बखूबी दिखा रहा है. साथ ही यह पूरी तरह से देशभक्ति और भावनाओं को प्रोत्साहित करता है. इसकी खास बात यह भी है कि मोशन पोस्टर में ‘वन्दे मातरम्’ का एक नया रूप है, जो हर भारतीय के दिल को छू लेगा. मेकर्स ने ‘फाइटर’ को बड़े-स्क्रीन के सिनेमाई अनुभव के लिए डिजाइन किया है. फिल्म को कई असल जगहों पर शूट किया गया है और ग्लोबल स्क्रीन के लिए पहले कभी न देखे गए सीन्स को हासिल करने के लिए लेटेस्ट सिनेमाई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.

वहीं, फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. जाहिर है, वॉर और पठान की सक्सेस के बाद सिद्धार्थ आनंद से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं. फिल्म 25 जनवरी 2024 को थियेटर्स में रिलीज होगी.

Back to top button