मनोरंजन

GORI NAGORI ने जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि खूब बरसे नोट,देखे वीडियो

हरियाणवी इंडस्ट्री में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देखन को हजारों और लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। कहने के लिए तो हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर आता है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

GORI NAGORI ने जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि खूब बरसे नोट,देखे वीडियो

ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है जो लोगों का दिल जीतने के लिए पागल हो जाती है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गोरी नागोरी को जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। आपने उनके लटके-झटके देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे, जो लोगों को दीवाना बना देते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है। आप भी देख सकते हैं कि गोरी नागोरी लोगों का दिल जीतती जा रही हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी हो रही है।

Read more : इन लोगों को मिल रही 78 हजार रुपये की छूट,एक करोड़ से ज्यादा हुए आवेदन,जानें ये नियम

गोरी नागोरी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणी इंडस्ट्री में सपना चौधरी को टक्कर दे रही गोरी नागोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जहां भी उनके कार्यक्रम होते हैं फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

गोरी नागोरी कूद-कूदकर बवाल लटके-झटके लगाती दिख रही हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। आप भी देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के साथ-साथ बूढ़े और जवान सब नाच रहे हैं, जिनके चाहने वाले लाखों में हैं।

GORI NAGORI ने जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि खूब बरसे नोट,देखे वीडियो

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के इससे पहले भी यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुके हैं ,जहां लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है।

 

Back to top button