मनोरंजन

हेमा मालनी की सीट से चुनाव लड़ेंगी कंगना ! मथुरा की सीट पर सस्पेंस, दोनों एक्ट्रेस बोली…

मुंबई 13 नवंबर 2023 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी धाकड़ पर्सनैलिटी के लिए फेमस हैं. पॉलिटिकल हो या सोशल, वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. कंगना से अक्सर पॉलिटिक्स में एंट्री करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. अभी तक इससे वो इंकार ही करती आई हैं. लेकिन इस बार उन्होंने पॉजिटिव रिएक्शन दिया है.


यूपी के सियासी गलियारों में चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लोकसभा चुनाव के दंगल में ताल ठोक सकती है। अभिनेत्री कंगना रनौत के कान्हा की नगरी मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही है। दावेदारों की पहली चॉइस बन चुकी मथुरा लोकसभा सीट इस समय की सबसे हॉट सीट बन गई है। इस सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ को भी चुनाव लड़ाने के लिए लेटर लिखे गए हैं।

कंगना मूवी तेजस की रिलीज के बाद गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर पहुंचीं. उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेका. एक्ट्रेस ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में लोकसभा चुनाव लड़ने का हिंट दिया. उन्होंने कहा- अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.


हेमा मालनी ने दी कंगना के चुनाव लड़ने पर प्रतकिया
कंगना रनौत के श्री कृष्ण की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चाएं यह कोई पहली बार नहीं हो रही है। बीते कुछ सालों में कंगना रनौत कई बार मथुरा-वृंदावन आई हैं। अपने बयानों के लिए जाने जाने वाली कंगना ने इस दौरान भले ही कोई बड़ा बयान ना दिया हो लेकिन उनके दौरों से मथुरा की राजनीति में जरूर हलचल तेज हुई है। पिछले साल सितंबर महीने में अभिनेत्री कंगना रनौत जब मथुरा दौरे पर आई तो उनके मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल हुए। मीडिया ने यह सवाल मथुरा से मौजूदा बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से किए थे।

उनसे सवाल किया गया था कि क्या कंगना रनौत मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार होंगी? इस पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा, ‘अच्छा, यह अच्छा है। आप मथुरा में केवल फिल्मी सितारे चाहते हैं?’ तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कल राखी सावंत भी बनेंगी।

Back to top button