मनोरंजन

BREAKING: विराट ,अनुष्का की बेटी की अनदेखी तरवीर आई सामने….बेहद प्यारी दिखती है वमिका

मुंबई 9 जुलाई 2022 विराट कोहली का आज के समय मे पूरी दुनिया में एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली एक बहुत ही शानदार और महान क्रिकेटर है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है.

विराट कोहली ने बहुत सारे रिकार्ड्स बनाए है और बहुत सारे रिकार्ड्स तोड़े है और इसी की बदौलत आज के समय मे विराट कोहली इस मुकाम पर है. विराट कोहली इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में विराट कोहली की वमिका की तस्वीर सामने आई है जिसे विराट कोहली किसी को भी दिखाना चाहते है. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है विराट कोहली हमेशा से ही अपनी बेटी को पूरी दुनिया से छुपाकर रखते है. यही कारण है कि हालहि में विराट कोहली की बेटी वमिका की तस्वीर इतनी ज्यादा पसन्द की जा रही है. आगे आपको आर्टिकल में विराट की बेटी वमिका की सामने आई इस खूबसूरत तस्वीर दिखाते है जिसने सबके दिलों को छू लिया है.


विराट कोहली की बेटी वमिका की हालहि में एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जो कि विराट कोहली नही चाहते थे कि वह दुनिया के सामने आए लेकिन किसी ने विराट की तस्वीर ले ही ली. विराट कोहली अपनी बेटी को दुनिया के सामने नही लाना चाहते है ऐसा इसलिए क्योंकि विराट नही चाहते कि उनकी बेटी वमिका इतनी जल्दी सोशल मीडिया पर आए और लोग उसके नाम का इस्तेमाल करे. इसी के साथ-साथ विराट कोहली यह भी मानना है कि जब वमिका कि खुद की इच्छा होगी तब ही वो मीडिया के सामने आएगी. यही कारण है कि विराट कोहली किसी को भी अपनी बेटी की तस्वीर नही लेने देना चाहते है लेकिन हालहि में एक मीडिया वाले ने चुपचाप विराट कोहली की बेटी वमिका की तस्वीर ले ली और यह उस समय ली जब विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बेटी वमिका के रेगुलर चेकउप के लिए गए थे.

Back to top button