मनोरंजन

सपना चौधरी का नया गाना आया सामने…धमाकेदार डांस देख लोग बोले…..अब दिखी पहले वाली सपना

नई दिल्ली 4 जून 2022 : हरियाणवी स्टार सपना चौधरी अपने अंदाज से फैन्स को अपना दीवाना बना लेती हैं. उनके गाने नए हो या पुराने इंटरनेट पर छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में सपना चौधरी का एक म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना सोने की तगड़ी रिलीज हुआ है. जिसे देख फैन्स सपना की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो में सपना का देसी लुक एक बार फिर देखने को मिल रहा है. वहीं इस गाने में सपना का डांस धूम मचा रहा है.

https://www.instagram.com/tv/CeXy9PuAEnu/?utm_source=ig_web_copy_link



सपना चौधरी का हाल ही में गाना सोने की तगड़ी रिलीज हुआ है. हाल ही में रिलीज हुए इस वीडियो में सपना का धमाकेदार डांस देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बुहत ही खूबसूरत दिख रही हैं आप तो वहीं दूसर फैन ने कमेंट करते हुए कहा अब दिखी पहले वाली सपना.
आपको बता दें की इस गाने में सपना चौधरी के साथ ही बिट्टू उनके नदर आ रहे हैं. दोनों की डांस केमिस्ट्री फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस गाने को कविता सोभू ने गया है. वहीं गुल्शन म्यूजिक ने इस गाने में म्यूजिक दिया है और इंदू शर्मा ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है.

Back to top button