मनोरंजन

जॉन अब्राहम ने ख़रीदा इतने करोड़ का आलीशान बंगला , जानिए कौन था मकान का मालिक..

मुंबई 1 जनवरी2024 | अपनी फिटनेस और दमदार जोरदार एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले जॉन अब्राहम ने नए साल में खुद को बेशकीमती तोहफा दिया है। जॉन अब्राहम हमेशा अपनी बाइक के शानदार कलेक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं इस बार जॉन अपनी बाइक नहीं बल्कि नए घर की हैरान कर देने वाली कीमत की वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। नया साल 2024 का पहला दिन जॉन अब्राहम के लिए काफी खास रहा है। जॉन अब्राहम ने 2024 मुंबई के खार एरिया में 70.83 करोड़ रुपयों का एक आलीशान बंगला खरीदा है।

जॉन अब्राहम ने खरीदा 75 करोड़ का बंगला
जॉन अब्राहम के बंगले की कीमत 70.83 करोड़ रुपये बताई जा रही है, जिसे खरीदने के लिए जॉन ने 4 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। जॉन अब्राहम ने 27 दिसंबर 2023 को बंगला खरीदने के लिए एग्रीमेंट पेपर्स साइन किए थे। जॉन अब्राहम का नया बंगला मुंबई के खार इलाके की लिंकिंग रोड पर स्थित है, जिसका हाउस नंबर 372 है। एक्टर ने शहर के खार इलाके में 5,416 स्क्वायर फीट का है, जिसका कारपेट एरिया 7,722 स्क्वायर फीट का बंगला खरीदा है।

कौन था जॉन अब्राहम के बंगले का मालिक
जॉन अब्राहम का ये बंगला समुद्र किनारे है, जिसका व्यू बेहद खूबसूरत है। जॉन का ये नया बंगला खार के पॉश लिंकिंग रोड पर हैं। बेंगलुरु के एमजी रोड के बाद लिंकिंग रोड को देश में तीसरा सबसे लोकप्रिय हाई स्ट्रीट रिटेल का दर्जा दिया गया है। खार की आवासीय रियल्टी की कीमत 40,000-90,000 रुपये प्रति वर्गफुट के बीच है। इंडेक्सटैप के अनुसार, अब्राहम ने शाह परिवार के 10 सदस्यों के साथ समझौते को पंजीकृत किया। यह संपत्ति 81 वर्षीय प्रवीण नाथलाल शाह के स्वामित्व में थी, जो अब अमेरिका में रहते हैं और उनका 10 सदस्यीय का परिवार है।

Back to top button