मनोरंजन

सलमान खान का डबल धमाल, ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट बदली….फैंस को करना होगा लंबा इंतजार …

मुंबई 15 अक्टूबर 2022 : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर फैंस के बीच अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। एक्टर की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। मगर, इस बार उन्हें सलमान को पर्दे पर देखने के लिए लंबा इंतजार करना पडे़गा! जी हां, सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों- ‘टाइगर 3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर लंबे वक्त से चर्चा में हैं। मगर, एक्टर की इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है।

सलमान खान ने हाल ही में ट्वीट कर यह एलान किया है कि ‘टाइगर 3’ अब अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। इसके साथ ही नई जानकारी सामने आई है कि ‘टाइगर 3’ के साथ-साथ सल्लू की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट भी बदल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब यह फिल्म अगले साल ईद पर आएगी। जाहिर है फैंस को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ पहले 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होनी थी। लेकिन, अब फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि सलमान की यह फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में है। इसके नाम को लेकर भी काफी बवाल हुआ था। पहले इसका नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

बता दें कि पिछले कुछ साल में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में ही रिलीज होती हैं। वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, ट्यूबलाइट और भारत के बाद किसी का भाई किसी की जान सिनेमा हॉल में उनकी 10वीं ईद रिलीज होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ, सलमान खान दर्शकों के लिए एक्शन एंटरटेनर का वादा करते हैं। किसी का भाई किसी की जान सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू भी हैं।

दिवाली 2023 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 के साथ टाइगर के रूप में सलमान खान की वापसी को चिह्नित करेगा। टाइगर फ्रैंचाइजी के पहले दो भाग बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुए और टाइगर 3 के साथ भी गति जारी रहने की उम्मीद है। यह सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को एक मजबूत अवतार के साथ वापस लाता है। फिल्म को दुनिया भर में शूट किया गया है और निर्माताओं, वाईआरएफ ने दिवाली के त्योहारी सीजन के दौरान दर्शकों के लिए अपनी तरह का एक एक्शन से भरपूर अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

खैर, सलमान खान अगले साल अपनी रिलीज के लिए ईद और दिवाली दोनों की बुकिंग कर रहे हैं, हम यह मान सकते हैं कि खान बॉक्स ऑफिस पर दो और बोनस देने के लिए तैयार हैं और पूरे देश में प्रदर्शकों और दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।

Back to top button