मनोरंजन

क्या अनुपमा की TRP है खतरे में ? ये सीरियल छोड़ने वाला है अनुपमा को पीछे

नई दिल्ली 17 फरवरी  2024 : टीवी शो मेकर्स को हर हफ्ते टीआरपी का इंतजार रहता है. आखिर यही वो रिपोर्ट है जिससे हमें पता चलता है कि कौनसा शो टॉप पर रहा और कौनसा शो टॉप-5 की रेस से बाहर हो गया. फिलहाल इस हफ्ते भी टीआरपी के मैदान में काफी हलचल और उठा-पटक देखने को मिली. इस लिस्ट में देखिए कौनसे शो रहे टॉप-10 में शामिल और कौन बना नंबर वन.

1- अनुपमा: अनुपमा 2.8 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर रहा. फिलहाल शो में अनुपमा और अनुज की मुलाकात हो चुकी है. अनुपमा चाहती है कि अनुज बेटी आध्या और श्रुति के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़े. देखना होगा कि आगे मेकर्स का क्या प्लान है.

2- गुम है किसी के प्यार में: गुम है किसी के प्यार में अपनी दूसरी पोजीशन पर बना हुआ है. अगर ऐसे ही इसके पैर जमे रहे तो क्या पता आने वाले दिनों में ये अनुपमा के लिए खतरा बन जाए.

3- ये रिश्ता क्या कहलाता है: 2.3 रेटिंग के साथ ये शो तीसरे नंबर पर है. इस शो में फिलहाल युवराज की वापसी हो गई है और वो अभिरा की जिंदगी में मुसीबतें खड़ी करने का इंतजार

4- झनक: ये शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को कड़ी टक्कर दे रहा है. इस शो की टीआरपी भी 2.3 ही रही. शो में अनिरुद्ध जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है और झनक उसका खयाल रख रही है. वो ये जानकर हैरान रह जाती है कि अनिरुद्ध बेहोशी की हालत में बार बार उसका ही नाम ले रहा था.

5- इमली: इमली को इस हफ्ते 1.9 की रेटिंग मिली. फाइनली अगस्त्य और इमली की शादी हो चुकी है. आने वाले हफ्ते में इस शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. हो सकता है कि टीआरपी में भी कुछ सुधार हो.

6- पांड्या स्टोर: पांड्या स्टोर इस हफ्ते 1.8 रेटिंग के साथ लड़खड़ाता नजर आया.

7- तेरी मेरी डोरियां: इस शो की टीआरपी पर हमें कोई हैरत नहीं क्योंकि मेकर्स ने ऐसी खिचड़ी पकाई जो अब समझ से बाहर हो रही है. इसे भी इस हफ्ते 1.8 रेटिंग मिली.

Back to top button