मनोरंजन

देसी अंदाज़ में पेड़ के नीचे , सुपर स्टार कार्तिक आर्यन ने 3 रूपये में काटए बाल..

मुंबई 26 सितम्बर 2023| कार्तिक आर्यन इस समय सबसे बिजी बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं। वह बैक-टू-बैक शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर को आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था। फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक ने फिल्म के बारे में एक अपडेट दिया है क्योंकि उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस ने भी खूब सारे रिएक्शन दिए हैं।

पेड़ के नीचे बैठकर बाल कटवाते दिखे कार्तिक

कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे आप देख सकते है कि एक्टर पेड़ के नीचे एक कुर्सी पर बैठे अपने बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक बिल्कुल मस्त अंदाज में बैठे हुए दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान उनके फिल्म  ‘चंदू चैंपियन’ से उनका नया लुक भी देखने को मिल रहा है। हालांकि, इस वीडियो में कार्तिक के लुक से ज्यादा जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वो था, पेड़ पर लटका हुए बाल कटाने की प्राइज लिस्ट वाले बोर्ड ने, जिसपर लिखा था-‘हेयरकट-5 रुपये, पेड़ के नीचे 7 रुपये, कार्तिक आर्यन हेयरस्टाइल 3 रुपये।’ इस हेयरकट के प्राइस टैग वाले बोर्ड पर जैसे ही फैंस की नजर पड़ी वो हंसने वाली इमोजी शेयर करने लगे। वहीं कुछ फैंस कंमेट कर एक्टर की तारीफ करने लगे। कोई उन्हें ‘डाउन टू अर्थ’ बताता नजर आया तो कोई काम के लिए उन्हें ‘डेडिकेटेड’ एक्टर बताने लगा। 

चंदू चैंपियन के बारे में
चंदू चैंपियन कबीर खान द्वारा निर्देशित है और फ्रीस्टाइल तैराक मुरलीकांत पेटकर की कहानी है जो भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता भी हैं। कार्तिक फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जबकि भुवन अरोड़ा सहायक भूमिका निभा रहे हैं। पिछले महीने, टीम ने अपना यूके शूटिंग शेड्यूल पूरा किया। इस बीच, कार्तिक वर्तमान में अपनी आखिरी रिलीज सत्यप्रेम की कथा की सफलता का आनंद ले रहे हैं। रोमांटिक ड्रामा, जिसमें कियारा आडवाणी भी थीं, बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक रूप से हिट साबित हुई।

वह अगली बार अनुराग बसु द्वारा निर्देशित और विशेष फिल्म्स बैनर के तहत मुकेश भट्ट और महेश भट्ट द्वारा निर्मित आशिकी 3 में दिखाई देंगे। अभी तक मेकर्स ने इस रोमांटिक ड्रामा के लिए फीमेल लीड फाइनल नहीं की है। एक सूत्र ने बताया, “अभी अभिनेत्री का चयन होना बाकी है। एक बार ऐसा हो जाने के बाद, निर्देशक अनुराग बसु आधिकारिक तौर पर उस नाम की घोषणा करेंगे, जिसे उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ कास्ट किया है।” मुकेश भट्ट ने बताया था, “हम अभी भी तलाश कर रहे हैं। मैं बहुत व्यापक खोज से गुजर रहा हूं। हम आशिकी 3 के लिए एक नया चेहरा पेश करना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि शूटिंग अगले साल शुरू होगी। “हम अपनी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं।” फिल्म की घोषणा सितंबर 2022 में की गई थी और यह कार्तिक की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बनी हुई है।

Back to top button