मनोरंजन

…अब बॉलीवुड के ये डिरेक्टर हुए कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- ‘दोनों वैक्सीन ली है लेकिन हल्के लक्षण हैं

मुंबई 8 जनवरी 2022 कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हर राज्य में सख्ती बढ़ा दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि क्या तीसरी लहर में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया जाएगा। बीते 24 घंटे में 1 लाख 41 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। टीवी और बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट लंबी होती जा रही है जिनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अब निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है लेकिन हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं।

 

आइसोलेशन में भंडारकर

मधुर भंडारकर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों वैक्सीन लिए हैं लेकिन हल्के लक्षण लग रहे हैं। खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपना टेस्ट करा लें। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड 19 के नियमों का पालन करें।‘

बीते दिनों महेश बाबू, लक्ष्मी मांचू, स्वरा भास्कर, मिथिला पालकर सहित अन्य सितारों ने पोस्ट लिखकर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। शुक्रवार को निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल प्रियदर्शन के स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है। 64 वर्षीय प्रियदर्शन को उनकी फिल्म ‘हेरा-फेरी’, ‘हंगामा’ और ‘मालामाल’ वीकली के लिए जाना जाता है।

Back to top button