मनोरंजन

एक्ट्रेस मर्डर : मशहूर एक्ट्रेस की मिली डेडबॉडी…..प्लास्टिक की रस्सी से हुआ मर्डर का खुलासा, जानिये कौन है हत्यारा

ढाका 20 जनवरी 2022। एकट्रेस के मर्डर मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। अभिनेत्री राइमा इस्‍लाम शिमू की हत्‍या के मामले में पुलिस ने उनके पति  को ही गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इस मर्डर में उनके पति का दोस्‍त भी शामिल था. खास बात ये है कि इस मर्डर का खुलासा प्‍लास्टिक की डोरी से हुआ. बांग्लादेश की इस मशहूर एक्ट्रेस की लाश मिलने के बाद से ही सनसनी फैली हुई थी। एक्‍ट्रेस 45 साल की राइमा इस्‍लाम शिमू हाल में गायब  हो गईं थीं.

इस दौरान पुलिस को उनका शव मंगलवार को राजधानी ढाका से कुछ दूर हजरतपुर ब्रिज के पास केरानीगंज इलाके में मिला था. इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने मामले की जानकारी केरानीगंज मॉडल पुलिस स्‍टेशन को दी. इसके बाद  एक्‍ट्रेस राइमा इस्‍लाम शिमू के शव को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. इससे पहले उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कलाबागान पुलिस स्‍टेशन में दर्ज हुई थी.

इस मामले में पुलिस ने उनके पति शखावत अली नोबल से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। ढाका पुलिस अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताया है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी अपने ने ही अपने चाहने वाले की निर्मम हत्या की हो। अपराध के इतिहास में कई बार रिश्तों को तार-तार करते हुए हत्या को अंजाम दिया जा चुका है।

इस केस में महत्‍वपूर्ण सबूत बनी प्‍लास्टिक की एक डोरी. लाश की पहचान के लिए पुलिस एक्‍ट्रेस राइमा के घर पहुंची थी. राइमा की हत्‍या करने के बाद दोनों ने दो बोरियों में भरकर उसकी बॉडी को डंप किया गया था. ये दो बोरियां एक प्‍लास्टिक की डोरी से सिली गईं थी, जब पुलिस एक्‍ट्रेस के घर पहुंची तो इस डोरी का बंडल पुलिस को उसके पति की गाड़ी के पास से ही मिला.

‘पुलिस न्‍यूज’ के मुताबिक मर्डर रविवार 16 जनवरी को हुआ.  सुबह करीब 7 से 8 के बीच एक्‍ट्रेस के पति ने उसकी गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी. इसके बाद पति ने अपने दोस्‍त को बुलाया और बोरे को प्‍लास्टिक की डोरी से सिल दिया. पहले वे लाश को ठिकाने लगाने के लिए मीरपुर ले गए, बाद में कोई सही जगह नहीं मिली तो उसे वापस घर लेकर आ गए. इसी दिन शाम में उन्‍होंने रात के साढ़े नौ बजे हजरतपुर ब्रिज के पास लाश को फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों ही आरोपी शराबी और बेरोजगार हैं.

Back to top button