मनोरंजन

DUNKI : डंकी’ की रिलीज से पहले शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, भक्ति में डूबे किंग खान

मुंबई 14 दिसंबर 2023|शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी और उससे पहले शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान के साथ गुरुवार को शिरडी के साईं बाबा मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें शाहरुख और सुहाना मंदिर के अंदर नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर आ चुका है और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिसने लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइमेंट बढ़ा दी है. अब रिलीज से पहले शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे हैं. उनकी मंदिर से पूजा करके निकलने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

शाहरुख खान अपनी 23 साल की बेटी सुहाना के साथ बाबा साईं नाथ के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं। वे मंदिर जाने के दौरान पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के घेरे में थे। मालूम हो, दिसंबर का महीना एक्टर के लिए खास है। इसी महीने उनकी बेटी सुहाना ने एक्टिंग डेब्यू किया है तो इस महीने उनकी भी फिल्म ‘डंकी’ आने वाली है।

डंकी’ की रिलीज से पहले शाहरुख ने किए साईं बाबा के दर्शन
‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी हिट फिल्मों के बाद ‘डंकी’ शाहरुख की 2023 की तीसरी और साल की आखिरी फिल्म है। राजकुमार हिरानी निर्देशित यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा बताई जा रही है। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।

तापसी पन्नू संग दिखेगी खास केमिस्ट्री
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई देगी. वहीं सुहाना खान की बात करें तो उन्होंने हाल ही में सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू किया है.

Back to top button