मनोरंजनहेडलाइन

Friends फेम के स्टार मैथ्यू पेरी की डूबकर हुई मौत,संदिग्ध हाल में मिला शव

29 अक्टूबर 2023|हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुख खबर सामने आई है। अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर और कॉमेडियन मैथ्यू पेरी नहीं रहे। सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ की सीरीज से फेमस हुए मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। अमेरिका के पॉपुलर सिटकॉम फ्रेंड्स एक्टर मैथ्यू पेरी का शव उनके घर पर संदिग्ध हालत में मिला था। ‘फ्रेंड्स’ फेम मैथ्यू पेरी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी जबरदस्त झटका लगा है। 

‘फ्रेंड्स’ से मिला फेम!
मैथ्यू ‘बेवर्ली हिल्स 90210’ और ‘ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन’ में भी दिखाई दिए. लेकिन उन्हें असल फेम टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ से मिला. यह सीरीज 22 सितम्बर 1994 से शुरू हुई थी जो कि 6 मई 2004 को खत्म हुई. इस दौरान ‘फ्रेंड्स’ के 236 एपिसोड के साथ दस सीजन टेलीकास्ट किए गए थे. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें फूल्स रश इन, ऑलमोस्ट हीरोज, द होल नाइन यार्ड्स, 17 अगेन और द रॉन क्लार्क स्टोरी शामिल है. 

6 महीने बाद ही टूटी इंगेजमेंट
बता दें कि मैथ्यू नेअब तक शादी नहीं की थी. हालांकि कुछ साल पहले उन्होंने मौली हर्विट्ज़ से इंगेजमेंट की थी. लेकिन उनका ये रिश्ता चल न सका और 6 महीने बाद ही दोनों ने सगई तोड़ दी. इसके अलावा उनका नाम लिजी कैपलान से भी जुड़ चुका है. 

नशे की लत से उबरने के लिए खर्च किए करोड़ों
द न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मैथ्यू ने खुलासा किया था कि 14 साल उम्र से उन्हें नशे की लत लग गई थी. जिसके बाद उन्हें कई बीमारियों का सामना करना पड़ा. मैथ्यू ने बताया था कि नशे की लत से उबरने के लिए उन्होंने 9 मिलियन डॉलर यानी 74 करोड़ रुपए खर्च किए थे.

Back to top button