हेडलाइन

VIDEO: मां की धधकती चिता को एकटक निहारते रहे PM मोदी, हीराबेन पंचतत्व में विलीन, खुद कांधा देकर मुक्तिधाम तक अंतिम सफर, देखिए फोटो, वीडियो

अहमदाबाद 30 दिसंबर 2022। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा पंचतत्व में विलीन हो गईं। पीएम मोदी ने अपने भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी।इसके पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां का कांधा देकर मां हीराबेन मोदी का पार्थिव शरीर गांधीनगर के श्मशान घाट लाया गया।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की माताजी, श्रीमती हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताते हुए कहा है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माताजी श्रीमती हीराबेन के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा की सद्गति एवं परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। छत्तीसगढ़ समेत समस्त देशवासियों की संवेदनाएं प्रधानमंत्री जी के साथ हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीरा मां के निधन पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने दी श्रद्धांजलि.. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा- उनके निधन से हम स्तब्ध है, ऐसी मां जिसने मोदी जी को जन्मदिन, शिक्षा, संस्कार, आत्मविश्वास, पूरे जीवन ईमानदारी से काम करने की प्रेरणा दी, आज मोदी जी को छोड़कर चले गई.. आज मोदीजी और उनके पूरे परिवार के लिए दुःखद क्षण है.. डॉ रमन सिंह ने अपनी और पार्टी के साथ-साथ पूरे छत्तीसगढ़ वासियों की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की..

https://twitter.com/ANI/status/1608657708382826498?s=20&t=aOVf0gF_qjJ_ujK1fuRMnQ

Back to top button