मनोरंजन

जैकी श्रॉफ सीढ़ियों पर पोछा लगाते हुए दिखे , वीडियो के वायरल होने से फैंस के खूब कमेंट्स..

मुंबई 16 जनवरी2024|’हीरो’ और ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ इन दिनों फिल्मों में भले ही बतौर लीड नजर नहीं आते, लेकिन उनकी चर्चा खूब रहती है। कभी वो अपने एवरग्रीन स्टाइल तो कभी अपने सामाजिक कामों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। जैकी श्रॉफ सोशल गैदरिंग्स में भी आज कल काफी नजर आते हैं। इतना ही नहीं एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में एक्टर सीढ़ियों पर पोछा लगाते नजर आ रहे हैं।

फैंस ने की एक्टर तारीफ
दरअसल, हाल ही में एक्टर जैकी श्रॉफ को एक सोशल इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान जैकी श्रॉफ पोछा लगाते नजर आए। साथ ही उन्हें झुककर हाथों से सीढ़ियों पर पोछा लगाते देखा गया। जिस देख उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। और ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि किसी एक्टर के वीडियो या तस्वीर पर एक भी निगेटिव कमेंट न हो। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। बता दें, कि तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘जो इंसान जीरो से हीरो बना है वो अपनी अहमियत हमेशा समझता है।’ वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, ‘एक मात्र ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन इतना सरल और सहज देखा है।’ वहीं अन्य ने तो सीधे एक्टर को मेहनती वयक्ति बता दिया है।

https://www.instagram.com/bollywoodaccess/?utm_source=ig_embed&ig_rid=be99567c-4e73-4a96-bc0a-47c61afbdffd

स्वच्छ भारत को देते हैं बढ़ावा
गौरतलब है कि एक्टर जैकी श्रॉफ काफी सोशल वर्क करते हैं। और वो हरी-भरी धर्ती के लिए काम कर रहे हैं। बता दें, कि इसी कड़ी में वो हर शख्स को पेड़ गिफ्ट करना पसंद करते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि मुंबई में समुद्र के किनारों को साफ करने वाले अभियानों का भी हिस्सा बनते हैं। हाल ही में सामने आया उनका ये वीडियो भी स्वच्छ भारत को बढ़ावा देने के लिए ही है।

जैकी श्रॉफ की बेहतरीन फिल्में
अगर बात करें जैकी श्रॉफ के काम की तो एक्टर हाल में ही नीना गुप्ता के साथ ‘मस्ती में रहने का’ में नजर आए। बता दें, ये एक रोमांटिक स्टोरी है। इसके अलावा एक्टर का जलवा ‘जेलर’ में भी दिखा था। और उनकी दमदार फिल्मों की बात करें तो उसमें ‘राम लखन’, ‘हीरो’, ‘बॉर्डर’, ‘लज्जा’ जैसी कई फिल्में शामिल

Back to top button