मनोरंजन

विक्की कौशल सबसे पहले पत्नी कैटरीना कैफ के साथ शेयर करते हैं कोई भी गुड न्यूज…

लव लाइफ पर विक्की कौशल 26 अगस्त 2023|बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से विक्की कौशल और कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। एक अच्छा लाइफ पार्टनर होने से लेकर वर्क लाइफ में एक-दूजे को सपोर्ट करने तक कटरीना और विक्की कौशल लोगों के लिए एक परफेक्ट कपल के रूप में सामने आते हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाने के अलावा जब भी इन दोनों को मौका मिलता है, तभी कटरीना और विक्की एक-दूसरे की जमकर तारीफ करते हैं। विक्की इन दिनों अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को प्रमोट करने में बिजी हैं और जैसे ही उन्हें मौका मिलता है, वैसे ही पत्नी कटरीना की तारीफ में जुट जाते हैं। अपनी पत्नी से अपने प्यार का बखान करते हुए हाल ही में, एक इंटरव्यू में विक्की ने खुलासा किया कि कटरीना उनके डांस वीडियो देखने के बाद उन्हें हमेशा सलाह देती हैं।

‘ग्राज़िया इंडिया’ के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी मैरिड लाइफ के बारे में खुलासा किया। अभिनेता ने पत्नी के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ अनसुने किस्सों का खुलासा किया। बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि जब उनके पास साझा करने के लिए कोई अच्छी खबर होती है, तो वह सबसे पहले किसे कॉल करते हैं, अभिनेता ने एक खूबसूरत जवाब दिया। उन्होंने बताया कि यह कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी कैटरीना हैं, जिन्हें सभी अच्छी खबरें सबसे पहले पता चलती हैं। 

सबसे पहले कैटरीना को करते हैं कॉल
विक्की कौशल ने बताया कि कोई भी न्यूज उन्हें जब शेयर करनी होती है तो वह सबसे पहले कैटरीना को कॉल करते हैं. साथ ही विक्की ने अपनी शादी के तीन दिन लाइफ के बेस्ट बताए.

विक्की ने अपनी लव लैग्वेज के बारे में बात की. उन्होंने कहा- मैं एक टिपिकल पंजाबी हूं. जप्पी हमेशा हमारी लव लैंगवेज होती है. 

विक्की-कैटरीना रिलेशनशिप
बता दें शादी से कुछ समय पहले से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधी हुई थी. जब तक शादी के फंक्शन शुरू नहीं हुए थे तब तक दोनों में से किसी ने इस बारे में बात नहीं की थी. विक्की और कैटरीना ने सीधे शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को बताया था. विक्की-कैटरीना ने 2021 में सिक्स सेंस फोर्ट राजस्थान में शादी की थी. जिसमें फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे.

Back to top button